Friday, Jan 28, 2022
-->
rishi kapoor hospitalised at hn reliance foundation hospital mumbai kmbsnt

अचानक बिगड़ी ऋषि कपूर की तबीयत, मुंबई के अस्पताल में कराया गया भर्ती

  • Updated on 4/30/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) की बुधवार देर रात अचानक तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्हें मुंबई के एचएन.रिलायंस फाउंडेशन हॉस्पिटल (H. N. Reliance Foundation Hospital) में भर्ती किया गया है। उनके भाई रणधीर कपूर (Randhir Kapoor) ने उनके अस्पताल में भर्ती होने की पुष्टि की है। ऋषि कपूर पहले से ही कैंसर से पीड़ित हैं। उन्हें सांस लेने में दिक्कत के चलते अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फिलहाल उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है।  

बता दें कि साल 2019 में सितंबर के महीने में ही ऋषि कपूर अमेरिका से अपना इलाज करा लौटे थे। वहां पर उनका कैंसर ट्रीटमेंट चल रहा था। सूत्रों की मानें तो ऋषि कपूर को सांस लेने में दिक्कत के साथ चेस्ट इन्फेक्शन और हल्का बुखार भी है। इन लक्षणों को देखते हुए उनका कोरोना टेस्ट भी कराया जाना संभव है। फिलहाल दो स्पेशलिस्ट डॉक्टर उनके इलाज में जुटे  हैं। 

‘अम्मा मुझे लेने आई है’ कह कर फिर कुछ नहीं बोले इरफान, बस...कह गये अलविदा

पिछले सप्ताह भी बिगड़ी थी तबीयत
बीते सप्ताह गुरुवार को भी उनकी तबियत बिगड़ी थी, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। हालांकि तबियत स्थिर होने के 04 घंटे बाद ही उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल गई थी। कोरोना महासंकट के बीच अस्पताल जाने के लिए महाराष्ट्र सरकार ने उन्हें स्पेशल पास जारी किया था। वहीं उनकी मेडिकल रिपोर्ट बीएमसी और स्वास्थ्य विभाग को भी भेजी गई थी। 

अपनी आखिरी फिल्म से पहले अपने चाहनेवालों से कह गए थे इरफान खान- मेरा इंतजार करना...

11 महीने अमेरिका में कराया था इलाज
साल 2018 में ऋषि कपूर में कैंसर की पुष्टि हुई थी। जिसके बाद वो इलाज के लिए अमेरिका चले गए थे। वहां पर करीब 11 महीने इलाज कराने के बाद वो 2019 में सितंबर माह में भारत लौट आए थे। कुछ समय पहले ही एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि मैं अब ठीक हूं और बेहतर महसूस कर रहा हूं। 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.