Thursday, Jan 27, 2022
-->
rishi-kapoor-passed-away-dharmendra-deol-shocked-prsgnt

ऋषि कपूर की मौत से सदमे में धर्मेन्द्र कहा- मेरे बेटे जैसा...एक और सदमा...

  • Updated on 4/30/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। कल इरफान खान के बाद आज सुबह 8:45 पर ऋषि कपूर भी दुनिया को छोड़ कर चले गये। उनका 67 वर्ष की उम्र में बीमारी के चलते दिहांत हो गया। वो पिछले दो साल से कैंसर से लड़ रहे थे।

बॉलीवुड ने मात्र 22 घंटों में खोए दो बड़े दिग्गज अभिनेता, इरफान और ऋषि कपूर को फैंस ने ऐसे कहा अलविदा

उनका अंतिम संस्कार उनके परिवारी जनों के बीच मुंबई के चंदनबाड़ी श्मशान में किया गया। उनके यूं अचानक चले जाने से पूरा बॉलीवुड शौक्ड है।इस बारे में सबसे पहले अमिताभ बच्चन ने जानकारी दी थी लेकिन बाद में उन्होंने वो ट्वीट डिलीट कर दिया था।

ल्यूकेमिया कैंसर ने ली ऋषि कपूर की जान, जानिए कैसे होता है ये कैंसर

उनके बाद पूरी फिल्म इंडस्ट्री ऋषि कपूर को अंतिम विदाई देने के लिए ट्वीटर पर उतर आई। लोगों का प्यार और सम्मान उनके संदेशों से लिखा जा रहा था। इसी बीच में कड़ी बनते हुए बॉलीवुड के ही मैन धर्मेन्द्र ने भी ट्वीट कर ऋषि कपूर के जाने को खुद के लिए सदमा बताया है।

‘अम्मा मुझे लेने आई है’ कह कर फिर कुछ नहीं बोले इरफान, बस...कह गये अलविदा

उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि वो सदमे में हैं, अब ऋषि चला गया... उन्होंने लिखा, “सदमे के बाद सदमा, ऋषि भी चला गया...उसने कैंसर से जंग लड़ी.. उसके परिवार के लिए प्रार्थना करता हूं....मेरे लिए बेटे जैसा था ...

बताया जा रहा है कि ऋषि कपूर के अंतिम संस्कार में लॉकडाउन के कारण केवल 24 लोग ही  शामिल हो सके। उनकी बेटी दिल्ली से पास लेकर मुंबई आई थी लेकिन अंतिम समय तक वो उन तक नहीं पहुंच पाई। वहीँ, रणबीर कपूर, नीतू कपूर, करीना कपूर खान, सैफ अली खान, अनिल अंबानी सभी ने उन्हें अंतिम विदाई दी।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.