Sunday, Apr 21, 2019

शरद यादव बोले- अगर मोदी सत्ता में आए तो गोली मरवा दूंगा

  • Updated on 4/15/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। लोकसभा चुनावों ने क्या दस्तक दी, विवादित बयानों की मानो झड़ी सी लग गई है। तमाम राजनीति दलों द्वारा आरोप-प्रत्यारोपों की ओछी राजनीति की जा रही है। लोकतांत्रिक जनता दल (ljd) के नेता और बिहार के मधेपुरा लोकसभा सीट पर राष्ट्रीय जनता दल (rjd) के प्रत्याशी शरद यादव (Sharad Yadav) ने विवादिय बयान दिया है।

AAP-Congress गठजोड़ : राहुल गांधी ने केजरीवाल पर लगाया यूटर्न का आरोप

उन्होंने कहा कि यदि मोदी (narendra modi) इस बार का चुनाव जीतते है तो वे उन्हें जेल भिजवा देंगे या गोली मरवा देंगे। इससे पहले भी शरद यादव अपने बयानों को लेकर सुर्खियां बटोर चुके हैं। उन्होंने अपने एक बयान में  राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे को मोटी तक कह दिया था।

BJP उम्मीदवारों की लिस्ट जारी, जूते मारने वाले शरद त्रिपाठी की जगह इन्हें मिला टिकट

शरद यादव ने अपने संसदीय क्षेत्र के सौर बाजार में एक चुनावी सभा में कहा कि इस चुनाव में उनकी जान को खतरा है। अगर नरेंद्र मोदी चुनाव जीत कर दोबारा सत्‍ता में आए तो उन्‍हें जेल भिजवा देंगे या गोली मरवा देंगे। मालूम हो कि शरद यादव पहले जनता दल यूनाइटेड के अध्यक्ष थे। नीतीश कुमार से मतभेद के बाद उन्होंने पार्टी छोड़कर नई पार्टी बना ली थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.