Sunday, Apr 18, 2021
-->
rjd statement about congress bjp said rahul gandhi got to know more than obama pragnt

कांग्रेस को लेकर RJD के बयान की BJP ने ली चुटकी, कहा- राहुल गांधी को ओबामा से ज्यादा जानने लगे

  • Updated on 11/16/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Elections) में महागठबंधन की पराजय के बाद सभी एक दूसरे पर हार का ठीकरा फोड़ने में लग गए हैं। इसी कड़ी में राजद नेता शिवानंद तिवारी ने रविवार को महागठबंधन की हार की वजह कांग्रेस (Congress) की खराब परफॉर्मेंस करार दिया। बिहार (Bihar) में महागठबंधन में जारी सियासी आरोप-प्रत्यारोप के बीच बीजेपी (BJP) ने कांग्रेस की चुटकी ली है। 

महागठबंधन में रारः RJD ने कहा- बिहार चुनाव के समय पिकनिक मना रहे थे राहुल-प्रियंका

BJP ने ली कांग्रेस की चुटकी
शिवानंद के बयान को लेकर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) ने ट्वीट कर कहा कि राहुल गांधी जी के बारे में बिहार में महागठबंधन के सहयोगी पार्टी आरजेडी के वरिष्ठ नेता शिवानंद तिवारी कहते हैं कि राहुल गांधी नॉन सीरीयस पर्यटक राजनेता है। शिवानंद जी तो राहुल जी को ओबामा से ज्यादा जानने लगे है। फिर भी कांग्रेस चुप क्यों हैं?

इसके अलावा केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) भी कांग्रेस की चुटकी लेने में पीछे नहीं रही। उन्होंने ट्वीट कर कहा, 'कुछ लोगों के लिए राजनीति पैंट, शर्ट और पिकनिक में होती है।'

सुशील मोदी को भाजपा ने दिया बड़ा झटका, गिरिराज ने भी कसा तंज

कांग्रेस महागठबंधन के पांव की जंजीर
आरजेडी नेता शिवानंद तिवारी (Shivanand Tiwari) ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा कि कांग्रेस महागठबंधन के पांव की जंजीर बन चुकी है। कांग्रेस के 70 उम्मीदवार चुनाव लड़े और कांग्रेस ने 70 सभाएं भी नहीं की। अन्य प्रदेशों में भी कांग्रेस अधिक से अधिक सीटों पर चुनाव लड़ने पर जोर देती है लेकिन अधिक सीटों पर जीतने में असफल रहती है।

बिहार समेत उपचुनावों के परिणाम कांग्रेस के लिए सबक

राहुल-प्रियंका पर साधा निशाना- RJD
इसके साथ ही शिवानंद तिवारी ने कांग्रेस के पूर्व अध्‍यक्ष राहुल गांधी और प्रियंका गांधी को घेरा। उन्होंने कहा, 'बिहार में विधानसभा चुनाव हो रहा था और राहुल गांधी प्रियंका गांधी के घर शिमला में पिकनिक मना रहे थे। इस तरह से पार्टी चलती है क्या? कांग्रेस जिस तरह से अपना कारोबार चला रही है, उससे भारतीय जनता पार्टी को मदद मिल रही है।' बता दें कि महागठबंधन की पराजय के बाद से ही सभी एक दूसरे पर हार का ठीकरा फोड़ने में लग गए हैं।

आरजेडी नेता ने आगे कहा, 'कांग्रेस ने बिहार का चुनाव हलके ढंग से लिया, जिसका खामियाजा सबको भुगतना पड़ा।' उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से गुजारिश की कि वह पार्टी का कुछ करें, नहीं तो वो समय दूर नहीं जब देश की सबसे बड़ी पार्टी खत्म हो जाएगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.