rjd-workers-celebrates-lalu-prasad-yadav-72-birthday-misa-bharti-celebrate-in-delhi

RJD कार्यकर्ताओं ने धूमधाम से मनाया लालू यादव का 72वां जन्मदिन

  • Updated on 6/11/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद मंगलवार को 72 वर्ष के हो गए। वह चारा घोटाला मामले में सजायाफ्ता हैं और वर्तमान में रांची के एक अस्पताल में इलाज करवा रहे हैं। पटना स्थित राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के मुख्यालय में पार्टी प्रमुख के जन्मदिन पर कार्यकर्ताओं ने उनकी अनुपस्थिति में 72 पाउंड का केक काटा तथा उनके अच्छे स्वास्थ्य और दीर्घायु होने की प्रार्थना की। 

ममता ने विद्यासागर की प्रतिमा का किया अनावरण, साधा #BJP पर निशाना

अमित शाह का राज्यपालों से मुलाकात का सिलसिला जारी

लालू के बड़े पुत्र तेजप्रताप यादव ने अपने आवास पर केक काटकर अपने पिता का जन्मदिवस मनाया। तेजप्रताप के छोटे भाई तथा लालू की अनुपस्थिति में राजद की कमान संभाल रहे तेजस्वी यादव लोकसभा चुनाव में अपनी पार्टी को मिली करारी हार के बाद से राजनीति से दूर हैं। 

कांग्रेस की समीक्षा बैठक के भीतर और बाहर नेताओं में जमकर कहासुनी

जाकिर नाइक का दावा- मुझे किसी तरह से फंसाने को बेचैन हैं जांच एजेंसियां

तेजप्रताप ने कहा, च्च् मैं अपने पिता के स्वास्थ्य और जल्द रिहाई के लिए प्रार्थना करता हूं। मैंने उन्हें अपनी शुभकामनाएँ देते हुए एक पत्र लिखा है।’’  पिता के जन्मदिन पर पार्टी मुख्यालय में आयोजित कार्यक्रम में हिस्सा नहीं लेने के बारे में पूछे जाने पर तेजप्रताप ने कहा, 'मैं अपने दल के छात्र प्रकोष्ठ का संगठनात्मक चुनाव स्वतंत्र और निष्पक्ष तरीके से हो, इस कार्य में लगा हुआ हूं। अपने पिता के जन्म दिन के अवसर पर उनकी विरासत को मजबूत करने से बेहतर और क्या हो सकता है।'

गुजरात में मुद्रा योजना के तहत दिए गए कर्ज में NPA 34 फीसदी बढ़ा


लालू की पत्नी और पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने ट्वीट कर अपने पति को उनके जन्मदिन पर बधाई देते हुए उनके जन्मदिन के लिए (अवतार) शब्द का प्रयोग किया है और उन्हें अपनी बाकी उमर लग जाने की कामना की है।  पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भी राजद सुप्रीमो को 'अच्छे स्वास्थ्य और जीवन में खुशी' की कामना की है।

मोदी सरकार ने 12 वरिष्ठ आयकर अधिकारियों पर गिराई गाज

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.