Tuesday, May 21, 2019

तिरंगे की बजाय पराग्वे का ध्वज पोस्ट कर सोशल मीडिया पर ट्रोल हुए रॉबर्ट वाड्रा

  • Updated on 5/13/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा के पति रॉबर्ट वाड्रा रविवार को यहां मतदान के बाद स्याही लगी अपनी उंगली के साथ भूलवश पराग्वे के ध्वज वाली इमोजी पोस्ट करने के चलते सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गए। हालांकि उन्होंने बाद में पराग्वे के ध्वज की जगह भारतीय तिरंगा पोस्ट किया और अपनी गलती कबूल की।

 लेकिन वे ट्विटर इस्तेमालकर्ताओं की आलोचनाओं से नहीं बच सके। उन्होंने स्याही लगी अपनी उंगली के साथ एक फोटो फेसबुक पर पोस्ट करते हुए लिखा, ‘‘हमारा अधिकार, हमारी ताकत। हर किसी को बाहर निकलकर वोट करना चाहिये..हमें सभी के सहयोग की जरुरत है, ताकि हम अपने प्रियजनों के लिए संयुक्त भविष्य और हमारे देश के लिए एक धर्मनिरपेक्ष, सुरक्षित, लाभकारी भविष्य बना सकें।’’

0_051219063556.jpg

मध्यप्रदेश के उज्जैन में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी की रैली आज, शोड शो भी करेंगी     

उन्होंने अपनी इस पोस्ट के साथ लाल, सफेद और नीले रंग का पराग्वे के ध्वज की इमोजी भी साझा की।      कुछ ही घंटे बाद उन्होंने अपनी फेसबुक पोस्ट में बदलाव किया और भारतीय ध्वज के साथ एक और पोस्ट साझा की।  उन्होंने पोस्ट में लिखा भारत मेरे दिल में बसता है और मैं तिरंगे को सलाम करता हूं। 

EVM में खराबी की शिकायतें, द. दिल्ली में बदली गईं सर्वाधिक VVPET मशीनें

पोस्ट में पराग्वे के झंडे का इस्तेमाल करना मेरी भूल थी। मैं अच्छी तरह से जानता हूं कि आप सभी जानते हैं कि यह गलती से पोस्ट किया गया था। लेकिन आपने मेरी गलती पर ध्यान दिलाने का फैसला किया जबकि कई अन्य ऐसे मुद्दे हैं जिन पर चर्चा करने की जरुरत है। उन्होंने अपनी गलती मानते हुए लिखा, ‘‘मुझे दुख हुआ, लेकिन कोई बात नहीं। मेरी दुआएं आपके साथ हैं...।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.