Sunday, Mar 07, 2021
-->
rohini court judge corona virus positive quarantined himself delhi pragnt

दिल्लीः रोहिणी कोर्ट के एक जज कोरोना पॉजिटिव, खुद को किया क्वारंटाइन

  • Updated on 6/3/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। देश की राजधानी दिल्ली (Delhi) में कोरोना वायरस (Coronavirus) का कहर दिन ब दिन बढ़ता जा रहा है। यहां आए दिन भारी संख्या में कोरोना के मामले सामने आ रहे हैं। इस बीच खबर आई है कि रोहिणी कोर्ट (Rohini Court) के एक जज (Judge) भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इसके बाद उन्होंने खुद को क्वारंटाइन (Quarantine) कर लिया है।

आदेश गुप्ता के लिए आसान नहीं होगा दिल्ली भाजपा को उभार पाना, ये हो सकती हैं चुनौतियां

जज की पत्नी में हुई थीं कोरोना की पुष्टि
रोहिणी डिस्ट्रिक्ट कोर्ट बार असोसिएशन (Rohini Bar Association President) के अध्यक्ष महावीर सिंह शर्मा (Mahavir Singh Sharma) ने बताया कि रोहिणी जिला अदालत (Rohini Court Complex) के जिला न्यायाधीश मंगलवार को कोरोना वायरस संक्रमित मिले हैं। इससे पहले जज आर पी पांडे की पत्नी में रविवार को कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई थी। उन्होंने बताया कि दोनों होम क्वारंटाइन में हैं और घर पर ही उनका इलाज चल रहा है।

नोएडा में कोरोना से आठवीं मौत, मंगलवार को 26 कोरोना संक्रमित मिले, आंकडा पहुंचा 496

बाकी जजों की रिपोर्ट का इंतजार
शर्मा ने बताया कि जज शनिवार को अदालत परिसर गए थे। उन्होंने बताया कि जिला जज के संपर्क में आए चार जजों ने भी अपनी जांच कराई है जिनमें से दो की रिपोर्ट ठीक आई हैं वहीं दो की रिपोर्ट आने का इंतजार है। शर्मा ने बताया कि जजों के अलावा जिला न्यायाधीश के अदालत के कर्मचारियों ने भी कोरोना वायरस संक्रमण की जांच कराई और इनकी रिपोर्ट अभी आनी बाकी है।

दिल्ली AIIMS में कोरोना विस्फोट! 286 कर्मचारी संक्रमित, 193 परिजन भी पॉजिटिव

दिल्ली में अब तक 556 मौत
दिल्ली कोरोना संक्रमण के मामलों में तेजी से इजाफा हो रहा है। वहीं मरने वालों की संख्या 556 हो चुकी है। सोमवार को दिल्ली में 1298 नए कोरोना संक्रमण के मामले सामने आऐ। जिसके बाद यहां कुल संक्रमित होने वालों की संख्या 22132 हो गई है। हालांकि राहत की बात ये है कि 9243 लोग अब तक कोरोना को मात देकर ठीक हो चुके हैं। दिल्ली में इस समय 12543 सक्रिय कोरोना के मामले हैं। 

कोरोना से जुड़ी बड़ी खबरों को यहां पढ़ें...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.