rohit-can-replace-kl-rahul-in-test-chief-selector-gave-hints

टेस्ट में केएल राहुल की जगह ले सकते हैं रोहित, मुख्य चयनकर्ता ने दिए संकेत

  • Updated on 9/11/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। विश्व कप 2019 (ICC World Cup 2019) के बाद वेस्टइंडीज (West Indies) दौरे के साथ भारतीय टीम (Team India) ने टेस्ट चैम्पियनशिप (Test Championship)का सफल आगाज कर लिया है। लेकिन अब भी भारतीय टीम के प्लेइंग इलेवन को लेकर कई चीजें टीम की चिंताएं बढ़ाए हुए हैं। भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और टीम मैनेजमेंट सबसे अधिक चिंतित टीम की ओपनिंग जोड़ी को लेकर है।

कुलदीप- चहल पर मुख्य चयनकर्ता ने दिया बड़ा बयान, कहा- अभी भी हैं टीम का हिस्सा

रोहित शर्मा टेस्ट में कर सकते हैं ओपनिंग

इसके साथ ही आपको बता दें कि मुरली विजय (Murali Vijay) और शिखर धवन (Shikhar Dhawan) की खराब फॉर्म के बाद आजमाई गई सभी जोड़ियों ने भारतीय टीम को निराश किया है। हाल में वेस्टइंडीज़ दौरे पर टीम इंडिया की ओपनिंग कर रही केएल राहुल (KL Rahul) और मयंक अग्रवाल (Mayank Agrawal) की जोड़ी ने भी कुछ खास करके नहीं दिखाया। अब ऐसे में टीम इंडिया के मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद (MSK Prasad) ने ये इशारा दिया है कि आगामी सीरीज में राहुल के स्थान पर रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को आजमाया जा सकता है।

हिमा दास को रिले धाविका के रूप में विश्व चैंपियनशिप टीम में जगह मिली

केएल राहुल की ले सकते हैं जगह 

मुख्य चयनकर्ता ने राहुल की फॉर्म पर चिंता जताते हुए कहा, "बतौर चयन समिति वेस्टइंडीज दौरे के बाद हम अभी तक नहीं बैठे हैं। निश्चित तौर पर हम इस (रोहित शर्मा की ओपनिंग) पर गौर करेंगे और फिर चर्चा करेंगे।" इसके आगे प्रसाद ने कहा कि निश्चित तौर पर केएल राहुल बेहद टैलेंटेड क्रिकेटर हैं, लेकिन वो इस समय टेस्ट क्रिकेट में मुश्किल समय से गुजर रहे हैं। हम उसकी फॉर्म को लेकर चिंतित हैं। उसे मैदान पर और अधिक समय बिताना चाहिए जिससे की वो अपनी फॉर्म और टच हासिल कर सके।" टीम के मुख्य चयनकर्ता से पहले टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज कप्तान सौरव गांगुली ने भी रोहित शर्मा के बतौर ओपनर टेस्ट टीम में खेलने की सिफारिश की थी।


 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.