Wednesday, Dec 08, 2021
-->
rohit shetty juhu police station staff anjsnt

कोरोना काल में मुंबई पुलिस के लिए आगे आए रोहित शेट्टी, पुलिसकर्मी ने ऐसे कहा धन्यवाद

  • Updated on 6/5/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। देशभर में कोरोना वायरस का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। वहीं देश की आर्थिक राजधानी कही जाने वाले महाराष्ट्र के लिए ये वायरस सिर का दर्द बनता जा रहा है। राज्य के कई पुलिस कर्मी इस वायरस के चपेट में आ गए हैं। ऐसे में इन कोरोना वॉरियर्स के लिए रोहित शेट्टी ने एक बार फिर मदद के लिए आगे आए हैं।

बॉलीवुड डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने महाराष्ट्र पुलिस के जुहू पुलिस स्टेशन के स्टाफ के लिए 17 कमरों का इंतजाम किया है। जिसमें वो लोग अपने परिवार के साथ रह सकेंगे। उनकी इस मदद के बाद एक पुलिसकर्मी ने ट्वीट करते हुए उनका शुक्रिया कहा है। 

इस एक्टर ने दी साउथ सुपरस्टार रजनीकांत के कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी, जानिए क्या है पूरा मामला!

पुलिसकर्मी ने ट्वीट करते हुए लिखा-आदरणीय रोहित शेट्टी जी, आपकी उदारता और इस कठिन समय में आपकी मदद के लिए अभार व्यक्त करने के लिए हमारे पास शब्द नहीं हैं।

आपको बता दें कि बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद भी लोगों की मदद कर रहे हैं। उनके इस भलाई के काम को दूसरे राजनेताओं, बिजनेसमैन और बॉलीवुड हस्तियों के साथ कंपेयर भी किया है, जो सरकार के गुणगान में तो लगे रहते हैं, लेकिन इस संकट की घड़ी में सामने नहीं आते हैं। ऐसी भी हस्तियां हैं जो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर फिल्म बना देंगी, उनके प्रचार में विज्ञापन भी करेंगी, लेकिन ऐसी संकट में गरीबों की मदद में आगे नहीं आएंगीं।  

यहां पढ़ें कोरोना से जुड़ी महत्वपूर्ण खबरें...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.