royal-challengers-bangalore-vs-chennai-super-kings-match

RCB ने चेन्नई के सामने रखा 162 रनों का लक्ष्य

  • Updated on 4/21/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। आईपीएल-12 में आज चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के बीच बैंगलोर के होम ग्राउंड एम चिन्नास्वामी स्टेडियम (M Chinnaswamy Stadium) पर खेले जा रहे मुकाबले में RCB ने चेन्नई सुपर किंग्स के सामने 162 रनों का लक्ष्य रखा है। इससे पहले चेन्नई ने टॉस जीतकर RCB को बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया, जवाब में RCB ने 20 ओवरों में 7 विकेट खोकर 161 रन बनाए।

RCB SCORE: 161 (7 wkts, 20 Ov)

महेंद्र सिंह धोनी के अनुपस्थिति में चेन्नई की टीम ने अपने पिछले मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के हाथों हार का सामना करना पड़ा था, जो मौजूदा सत्र में उसकी सिर्फ दूसरी हार थी। चेन्नई अगर आज बैंगलोर के जीत दर्ज करती है तो उसके 16 अंक हो जाऐंगे, और इसके साथ टीम अंतिम चार में अपनी जगह पक्की कर लेगी।

वहीं बैंगलोर की टीम अपने पिछले मुकाबले में शुक्रवार को कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के खिलाफ शानदार जीत दर्ज करने से हौसला बढ़ा होगा। कोलकाता की ओर से आंद्रे रसेल और नीतीश राणा की ताबड़तोड़ पारियों के बावजूद बैंगलोर  जीत दर्ज करने में सफल रही। टीम की नौ मैचों में यह सिर्फ दूसरी जीत है, लेकिन वह अब भी प्लेऑफ की दौड़ में बनी हुई है।

अंकतालिका कि बात करें तो चेन्नई सुपर किंग्स ने इस सीजन में कुल 9 मुकाबला खेला है। जिसमें टीम को 7 मैचों में जीत और 2 मैचो में हार के साथ अंकतालिका (point table) में सबसे ऊपर काबिज है। वहीं  बैंगलोर (rcb) की टीम ने इस आईपीएल में कुल खेले गए 9 मुकाबले में  2 जीत और 7 हार के साथ अंकतालिका (point table) में 8वें स्थान पर है।

टीमें

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) : विराट कोहली (कप्तान) ,पार्थिव पटेल (w), एबी डिविलियर्स, अक्षदीप नाथ, मोइन अली, मार्कस स्टोइनिस, पवन नेगी, डेल स्टेन, नवदीप सैनी, युजवेंद्र चहल, उमेश यादव।

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) : शेन वॉटसन, फाफ डु प्लेसिस, सुरेश रैना, अंबाती रायडू, एमएस धोनी (w / c), केदार जाधव, ड्वेन ब्रावो, रवींद्र जडेजा, दीपक चाहर, शार्दुल ठाकुर, इमरान ताहिर।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.