Saturday, Apr 21, 2018

राम मंदिर पर बयान को लेकर ट्रोल हुए मोहन भागवत, लोगों ने कहा- मंदिर नहीं बनेगा तो बाबा ...

  • Updated on 4/16/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। पिछले कई सालों से चल रहे अयोध्या विवाद के मामला ने एक बार फिर तूल पकड़ लिया है। इस बार राष्ट्रीय स्वयंसेव संघ (आरएसएस) मोहन भागवत ने महाराष्ट्र के दहानू में चल रहे विराट हिंदू सम्मेलन में संबोधित करते हुए एक बार फिर से  बड़ा बयान दिया है।

उन्होंने कहा कि  राम मंदिर 'फिर से नहीं बनाया गया' तो 'हमारी संस्कृति की जड़ें' कट जाएंगी।भागवत ने कहा कि भारत में मुस्लिम समुदाय ने राम मंदिर नहीं तोड़ा है। उनका इसमें कुछ भी हाथ नहीं है। भारतीय नागरिक कभी ऐसा नहीं कर सकते है। यह सिर्फ विदेशियों ने हमारा मनोबल तोड़ने के लिए किया है।

नाइट क्लब और बार का उद्घाटन करने पहुंचे साक्षी महाराज ,लोगों ने उड़ाया मजाक

संघ प्रमुख मोहन भागवत  के मंदिर वाले बयान के बाद लोगों ने जमकर सोशल मीडिया पर उनकी खिल्ली उड़ाई है। मोहन भागवत के बयान पर मुकेश नाम के एक हैंडल से लिखा गया है  कि मोहन भागवत जी, मन्दिर मस्जिद से फुर्सत मिले तो शर्मसार होती इंसानियत पर भी कुछ बोल दो। मोहन भागवत को उनके बयान पर लोगों ने जमकर लताड़ लगाई है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.