Wednesday, Jan 29, 2020
rss indresh kumar defends sadhvi pragya thakur attacks congress over hemant karkare

प्रज्ञा ठाकुर के बचाव में उतरी RSS, हेमंत करकरे को लेकर कांग्रेस पर किया वार

  • Updated on 8/1/2019

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के वरिष्ठ पदाधिकारी इन्द्रेश कुमार ने आरोप लगाया कि कांग्रेस सरकार ने शहीद आईपीएस अधिकारी हेमंत करकरे का दुरुपयोग किया और इस कारण उन्होंने षड्यंत्र को साबित करने के लिये साध्वी प्रज्ञा ठाकुर को प्रताडि़त किया। 

राहुल गांधी का अर्थव्यवस्था को लेकर पीएम मोदी पर कटाक्ष

उन्होंने करकरे को लेकर दिए बयान के लिए प्रज्ञा ठाकुर का बचाव करते हुए कहा कि करकरे शहीद हैं, लेकिन उनके अत्याचारों का भी खुलासा किया जाना जरूरी है।  इन्द्रेश कुमार ने बुधवार को यहां संवाददताओं से कहा, करकरे आतंकी की गोली से मरे इसलिए, वो शहीद हैं परंतु कांग्रेस सरकार ने वर्दी का दुरुपयोग करके अपनी साजिश को सिद्ध करने के लिये साध्वी पर अत्याचार करवाये। 

फारूक अब्दुल्ला ने पीएम मोदी से की मुलाकात, कश्मीर हालात पर की चर्चा 

उन्होंने कहा कि करकरे को कांग्रेस सरकार के आदेशों का विरोध करना चाहिए था, लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया इसलिए उनके अत्याचारों को भी अंकित किया जाना चाहिए। हाल ही में लोकसभा चुनाव में प्रज्ञा ठाकुर ने भोपाल लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह को हराया था। 

अयोध्या बाबरी मस्जिद विवाद: मध्यस्थता पैनल ने सुप्रीम कोर्ट को सौंपी स्टेटस रिपोर्ट

मालूम हो कि लोकसभा चुनाव प्रचार के दौरान साध्वी प्रज्ञा ने दावा किया था कि करकरे को उन्होने श्राप दिया था इसके कुछ दिनों बाद करकरे की मौत आतंकियो की गोली से हुई। इस बयान के लिये देशभर में प्रज्ञा की काफी आलोचना हुई और इसके दूसरे दिन प्रज्ञा ने अपने बयान के लिये माफी भी मांग ली थी। 

ऑटोमोबाइल इंडस्ट्री में गिरावट का दौर जारी- मारुति सुजुकी, बजाज ऑटो पर भी असर

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.