Thursday, Oct 28, 2021
-->
RSS opened its account on koo Amidst tussle between Modi government and Twitter rkdsnt

मोदी सरकार और Twitter में खींचतान के बीच RSS ने ‘कू’ पर खोला अपना खाता

  • Updated on 7/9/2021


नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। केंद्र की मोदी सरकार और सोशल मीडिया मंच ट्विटर में जारी खींचतान के बीच राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) ने भारतीय भाषाओं में लोगों से जुडऩे के लिए घरेलू सोशल मीडिया कंपनी ‘कू’ पर अपने खाता खोल लिया है। सरकार और ट्विटर में कई मुद्दों समेत नए सूचान प्रौद्योगिकी नियमों पर टकराव के बाद से सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी के कई नेताओं ने हाल में कू पर अपना खाता खोला हैं।  

SC ने IT Rules पर याचिकाओं को ट्रांसफर करने की केंद्र की याचिका को लंबित मामले से जोड़ा 

कू ने कहा कि कहा है कि उसके प्लेटफार्म से जुड़ने वालों की संख्या लगातार बढ़ रही है। राजनीति, खेल और मनोरंजन से बड़ी संख्या में हस्तियों ने सोशल मीडिया मंच पर अपना खाता खोला हैं। कंपनी ने एक बयान में कहा, ‘‘कू के साथ जुडऩे वाला नया प्रसिद्ध संगठन आरएसएस हैं। संघ ने कू पर लोगों के साथ जुडऩे के लिए बुधवार को अपना खाता खोला। आरएसएस का कू पर आरएसएसडॉटओआरजी नाम से खाता है।’’ 

पीएम मोदी के विजन को लेकर नए कानून मंत्री रिजिजू ने रविशंकर प्रसाद से की मुलाकात

उसने कहा, ‘‘पचास लाख से अधिक सदस्यों के साथ आरएसएस भारतीय समाज के विभिन्न पहलुओं में उपस्थिति के साथ संगठनों के एक बड़े निकाय का निर्माण करने वाला एक प्रमुख संगठन है।’’ कू का उपयोग करने वालों की संख्या 65 लाख से अधिक हो गयी है। उद्यमी अपरमेय राधाकृष्ण और मयंक बिदावत्का द्वारा शुरू की गयी इस भारतीय सोसल नेटर्विकंग साइन ने कहा है कि आरएसएस के प्रवक्ता राजीव टुली ने भी कू पर खाता खोला है। 

यूपी विस चुनाव की तैयारी - राजभर और ओवैसी मुरादाबाद में करेंगे रैली

 

 

 


 

 

comments

.
.
.
.
.