Friday, Sep 30, 2022
-->
rss-sangh-worker-dies-of-corona-smriti-irani-visits-affected-families-in-amethi-rkdsnt

संघ कार्यकर्ता की कोरोना से मौत, अमेठी में स्मृति ईरानी ने की प्रभावित परिवारों से मुलाकात

  • Updated on 5/28/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। अपने संसदीय क्षेत्र में कोरोना महामारी से निपटने के लिये की गयी व्यवस्था का जायजा लेने व प्रभावित परिवारों से मुलाकात करने के लिए केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी शुक्रवार को बिना किसी पूर्व सूचना के अमेठी पहुंच गईं। बगैर किसी सूचना और प्रोटोकॉल के स्मृति ईरानी अचानक जगदीशपुर विधानसभा क्षेत्र के पूरे रघ्घू शुकुल गांव पहुंचीं जहां पर कोरोना से अलग-अलग परिवारों के चार लोगों की मौत हो गई है। मृतक के परिजनों से मिलकर उन्होंने शोक संवेदना व्यक्त की और मदद का भरोसा दिया। 

AAP ने कोरोना वैक्सीन को लेकर मोदी सरकार पर लगाए आरोप, पूछे 5 सवाल

स्मृति ईरानी जगदीशपुर के मोहोना पश्चिम गांव गईं, जहां राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के कार्यकर्ता विजय कुमार शुक्ला की गत दिनों कोरोना से मौत हो गई। स्मृति ने शोक संवेदना व्यक्त करने के साथ ही परिवार को हर संभव सहायता का आश्वासन दिया। 

स्वामी रामदेव के बचाव में उतरे बालकृष्ण, एलोपैथी पर बोला हमला

केंद्रीय मंत्री ने जगदीशपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र और ट्रामा सेंटर का भी निरीक्षण किया और चिकित्सा व्यवस्था का जायजा लिया। ईरानी ने अधिकारियों से मरीजों को मिलने वाली सुविधाओं की जानकारी लेते हुए कहा कि मरीजों को किसी भी तरह की असुविधा नहीं होनी चाहिए। 

कोरोना संकट में रोकी गई सांसद निधि को लेकर कांग्रेस की लोकसभा अध्यक्ष से गुजारिश

उनके साथ अमेठी के जिलाधिकारी अरुण कुमार, पुलिस अधीक्षक दिनेश सिंह व मुख्य चिकित्सा अधिकारी (सीएमओ) डॉ. आशुतोष दुबे भी मौजूद थे। सीएमओ ने विस्तार से उन्हें चिकित्सा सुविधाओं की जानकारी दी। ईरानी ने जिलाधिकारी को निर्देश दिया कि यहां पर अल्ट्रासाउंड सहित अन्य चिकित्सा सुविधाओं को बढ़ाया जाय। 

अदालत सुशील कुमार के ‘मीडिया ट्रायल’ को रोकने संबंधी याचिका पर सुनवाई पर सहमत 

 

 


 

comments

.
.
.
.
.