Tuesday, Jun 18, 2019

गोपाल राय के सामने ही आपस में भिड़े AAP कार्यकर्ता, जमकर हुई हाथापाई

  • Updated on 6/13/2019

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। उत्तरी दिल्ली (North Delhi) के मॉडल टाउन (Model Town) विधानसभा क्षेत्र में बुधवार शाम को आयोजित आम आदमी पार्टी (Aam Adami Party) के कार्यकर्ता सम्मेलन में जमकर हंगामा हुआ। सम्मेलन में कार्यकर्ताओं के बीच मार-पीट की खबरे सामने आई हैं।

इस सम्मेलन में दिल्ली के श्रम मंत्री गोपाल राय (Gopal Rai) और पार्टी के राष्ट्रीय सचिव पंकज गुप्ता (Pankaj Gupta) भी मौजूद थे। दिल्ली विधानसभा चुनावों (Delhi Assembly Election) की तैयारी में पूरी तरह से जुटी आम आदमी पार्टी राजधानी में अपनी सक्रियता बढ़ाने के लिए लगातार काम कर रही है। कभी औचक निरीक्षण तो कभी मुफ्त योजना। हर तरह से दिल्ली वासियों को लुभाने का काम किया जा  रहा है।

हजरत निजामुद्दीन दरगाह पर चल रहा अवैध निर्माण कार्य, शिकायत दर्ज

आपसी नोक-झोंक के चलते हंगामा

जमीनी स्तर पर पार्टी को मजबूत बनाने के लिए कार्यकर्ता सम्मेलन भी किया जा रहा है, लेकिन इस सम्मेलन के दौरान कार्यकर्ताओं में आपस में नोक झोंक के चलते हंगामा हो गया। लड़ाई इतनी बढ़ गई कि कार्यकर्ताओं ने एक दूसरे पर कुर्सियां उठा कर मारी। जब हंगामा बढ़ने लगा तो गोपाल राय और पंकज गुप्ता मंच से उठकर बाहर निकल गए।

अंकित सक्सेना के परिवार को मदद न मिलने पर AAP ने जताया खेद, कहा होगी कार्रवाई

विधायक की शिकायत करने पर भड़के समर्थक

दरअसल, जब गोपाल राय कार्यकर्ता सम्मेलन में पहुंचे तो उन्होंने कार्यकर्ताओं से अपनी बात रखने का अनुरोध किया। कुछ कार्यकर्ता मंच पर अपनी बात रखने आए और शुरुआत विधायक की शिकायत से कर दी। इसके बाद विधायक के समर्थक कार्यकर्ताओं से भिड़ गए और बहस इतनी बढ़ गई की कार्यकर्ता हाथापाई करने पर उतारु हो गए। हंगामा बढ़ा तो पुलिस भी मौके पर पहुंची। हालांकि, अभी तक किसी भी तरह की शिकायत या गिरफ्तारी नहीं हुई है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.