Saturday, Jul 20, 2019

रूस: मॉस्को के पास पावर स्टेशन में लगी भीषण आग, देखें भयानक Video...

  • Updated on 7/11/2019

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। रूस (Russia) की राजधानी मॉस्को (moscow) से एक घटना सामने आ रही है। जहां मॉस्को स्थित एक पॉवर स्टेशन (power station) में भीषण आग लग गई है। आग इतनी भयानक है कि इसकी लपटे लगभग 50 मीटर उची उठती दिखाई दे रही है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया (Social media) पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

पाकिस्तान में दो ट्रेनों में टक्कर, 14 लोगों की मौत, 79 घायल

आठ लोग घायल

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अभी तक इस बात का खुलासा नहीं हो पाया है कि आग किस वजह से लगी है। वहीं इस घटना में अब तक आठ लोग के घायल हो चुके है। वहीं घटना के स्थान पर फायर ब्रिगेड की कई गाड़ियां पहुंची हुई है और आग पर काबू पाने की पूरी कोशिश की जा रही है।

कर्नाटक: स्पीकर पर SC की सख्ती, और वक्त देने से किया इनकार

पॉवर स्टेशन में लगी भीषण आग

बता दें कि इस घटना की वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से देखा जा रहा है। जिसमें आप देख सकेंगे कि आग की लपटे कितनी भयानक रूप ले रखी है। वहीं रूस के इमरजेंसी मंत्रालय (Emergency Ministry) ने बताया कि पावर स्टेशन के अंदर जो हाई प्रेशर गैस पंप है, उसमें आग लगी है, इसकी वजह से आसपास की बिल्डिंग में भी असर फैल सकता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.