Friday, Dec 02, 2022
-->
s-p-balasubrahmanyam-bollywood-south-singer-famous-songs-salman-khan-prsgnt

सलमान खान को SuperStar बनाने वाली आवाज के मालिक थे बालासुब्रमण्यम, बॉलीवुड को दिए ये Songs....

  • Updated on 9/25/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड के मशहूर और दिग्गज गायक एसपी बाला सुब्रमण्यम का आज निधन हो गया। उन्हें लाइफ सपॉर्ट पर रखा गया था। जिसके बाद उनकी हालत बिगड़ती गई और आज उन्होंने दोपहर 1 बजकर 4 मिनट पर इस दुनिया को अलविदा कह दिया। उनका जाना फ़िल्मी दुनिया के लिए बड़ी क्षति है। 

4 जून 1946 को जन्मे एस पी बालासुब्रमण्यम को 5 अगस्त को कोरोना वायरस से पॉजिटिव पाया गया था। बाला सुब्रह्मण्यम को सलमान खान की आवाज़ के रूप में बड़ी पहचान मिली थी। सलमान खान को भी उनकी आवाज़ से बड़ा फायदा हुआ था और वो 80 के दशक में सुपरस्टार बन गये थे। बाला सुब्रह्मण्यम ने फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ (1989) में ही सलमान खान के लिए जिन गानों में आवाज दी वो गाने आज भी लोगों के बेहद फेवरेट हैं।  

कोरोना पॉजिटिव एसपी बालासुब्रमण्यम का हुआ निधन, अस्पताल में ली अंतिम सांस

एस पी बालासुब्रमण्यम एक महान गायक के रूप में फ़िल्मी दुनिया में याद किए जाएंगे। सबसे ज्यादा उन्हें याद किया जाएगा उनके मेलॉडियस और रोमेंटिक गानों के लिए जो सलमान खान को दशक का सुपरस्टार बना गए। 

एस पी बालासुब्रमण्यम के निधन पर सलमान खान ने ट्वीट करते हुए लिखा, एस पी बालासुब्रमण्यम सर के बारे में सुनकर दिल टूट गया है। आप हमेशा के लिए संगीत की अपनी निर्विवाद विरासत में रहेंगे! परिवार के प्रति संवेदना #RIP 

आइए, हम आपको सलमान और बालासुब्रमण्यम के जोड़ी वाले गाने बताते हैं जो बालासुब्रमण्यम  के करियर और फ़िल्मी दुनिया में उनके योगदान के लिए सदा याद किए जायेंगे।
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.