Friday, Apr 19, 2019

राजस्थान: डिप्टी CM बनने के बाद बोले पायलट, 2019 में बहुमत लेकर सरकार बनाएगी कांग्रेस

  • Updated on 12/14/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल।  राजस्थान के मुख्यमंत्री पद से आखिरकार पर्दा उठ ही गया। राज्य के मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री की घोषणा हो चुकी है। अशोक गहलोत को मुख्यमंत्री चुना गया है और सचिन पायलट को उपमुख्यमंत्री नियुक्त किया गया है। अशोक गहलोत ने राहुल गांधी और विधायकों का शुक्रिया अदा किया। अशोक गहलोत के मुताबिक दिल्ली की प्रेस कॉन्फ्रेंस में इस बात का ऐलान किया गया है। 

लोगों को धमकी देने वाले वीडियो पर अब अर्चना चिटनीस ने दी सफाई, कहा...

गहलोत ने कहा कि हम राजस्थान में सुशासन लाएंगे और जनता ने हमें जो जिम्मेदारी दी है उसे पूरा करेंगे। मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री के नामों की घोषणा के बाद दोनों नेताओं ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की। सचिन पायलट ने इस दौरान कहा कि हम लोगों को जो जिम्मेदारी दी है कि राजस्थान में प्रगति, शांति, भाईचारा, युवाओं के लिए अवसर, किसानों के लिए संकट से मुक्ति समेत तमाम मुद्दों पर जनता ने विश्वास जताया है।

दिल्ली HC ने ऑक्सीटोसिन पर लगी रोक को किया रद्द, इस इलाज में आता है काम

तीनों राज्यों के परिणाम देश को संतोष देने वाले हैं। लोगों को उम्मीद है कि 2019 के चुनाव में बहुत बेहतर बहुमत लेकर कांग्रेस और यूपीए केंद्र में सरकार बनाएगी।  राजस्थान की जनता से जीत के रुप में हमे जो आशीर्वाद दिया है मैं उसके लिए उनका बहुत-बहुत धन्यवाद करता हूं। पायलट ने आगे कहा कि बीजेपी ने कहा था कि 180 सीट जीतकर आएंगे लेकिन इस चुनाव में मेरा और अशोक गहलोत का जादू पूरी तरह चल गया है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.