Tuesday, Nov 29, 2022
-->
sachin-pilot-and-supported-mla-s-sought-time-to-meet-rahul-gandhi-prsgnt

सचिन पायलट ने कांग्रेस में वापसी के दिए संकेत, जल्द हो सकती है राहुल गांधी से मुलाकात

  • Updated on 8/10/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सचिन पायलट का मोह अभी भी कांग्रेस के लिए बरकरार है यही कारण है की सचिन पायलट अभी तक इसी फिराक में हैं कि कांग्रेस हाईकमान से उन्हें किसी भी तरह से वापसी की उम्मीद दिखे और वो लौट पाएं।

लेकीन पायलट ने कई दिनों तक इंतज़ार करने के बाद अब खुद अपनी तरफ से कांग्रेस हाईकमान से मिलने का प्रयास किया है। खबर है की सचिन पायलट और उनके समर्थित विधायकों ने पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से मिलने का समय मांगा है, जिसके बाद कांग्रेस में एक बार फिर हलचल बढ़ गई हैं।

राजस्थान में विधानसभा सत्र से पहले गहलोत का इमोशनल कार्ड

तय नहीं तारीख
सूत्रों की माने तो अभी तक राहुल गांधी मुलाकात करने को लेकर कोई समय नहीं बताया है न ही तारीख बताई है। जबकि अभी हाल-फिलहाल सचिन पायलट और उनके समर्थित अन्य विधायक कांग्रेस पार्टी के संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल से सीधे जुड़े हुए हैं।

वहीँ, ये भी खबर मिल रही है कि 14 अगस्त से पहले सचिन पायलट कांग्रेस नेता राहुल गांधी से मुलाकात कर सकते हैं।

राजस्थान में कांग्रेस सरकार पूरे 5 साल चलेगी, BJP का षडयंत्र नहीं होगा कामयाब : डोटासरा 

ऐसे मिल रहे थे संकेत
ज्ञात है कि रविवार को जैसलमेर के एक होटल में विधायक दल की बैठक हुई थी। जिसमें विधायकों ने पायलट एंड कैम्प के लिए कांग्रेस की तरफ से दरवाजा बिल्कुल बंद करने के सुझाव दिए थे।

लेकिनी इस बीच कई नेताओं ने वापसी के लिए सुलह कर लेने की भी बात कही है। वहीं, सीडब्लूसी के मेंबर रघुवीर मीणा ने कहा था कि अगर फ्लोर टेस्ट में कांग्रेस के पक्ष में बागी विधायक वोट करते हैं तो उन्हें माफ किया जा सकेगा, इसी बयान को सुलाह की शुरूआत से जोड़ कर अब देखा जा रहा है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.