Saturday, May 08, 2021
-->
sachin-pilot-comeup-with-rahul-gandhi-slams-modi-govt-over-economy-policy-prsgnt

मोदी सरकार के खिलाफ राहुल गांधी ने खोला मोर्चा तो समर्थन में आए सचिन पायलट, कही ये बात...

  • Updated on 9/12/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने मोदी सरकार  (Modi Government) को निशाना बनाते हुए कोरोना पर देश की तैयारियों को लेकर तंज किया था। 

इससे पहले भी, राहुल गांधी पिछले कई दिनों से लगातार देश में फैली समस्याओं और अर्थव्यवस्था को लेकर सोशल मीडिया पर लिखते आ रहे हैं और मोदी सरकार की नीतियों और उनके काम को लेकर आलोचना करते आ रहे हैं। 

राहुल गांधी का मोदी सरकार पर तंज- GDP लुढ़की, नौकरियां गईं, कोरोना में तेजी लेकिन 'सब चंगा सी'

वहीँ, राहुल गांधी का समर्थन करते हुए सचिन पायलट (Sachin Pilot) ने कहा है कि राहुल गांधी ने देश की इकॉनमी को लेकर जो सवाल खड़े किये हैं वो वाजिब सवाल हैं और इन्हे उठाना भी चाहिए। उन्होंने कह कि क्यों उद्योग और व्यापार बंद हो रहे हैं, लोगों की नौकरियां जा रही हैं। इसका जिम्मेदार कौन है? 

राहुल गांधी एक बार फिर केंद्र पर हमलावर, बोले- मोदी सरकार ने कुचल दिया भारत के युवाओं का भविष्य

जयपुर में पत्रकारों से बात करते हुए पायलट ने राहुल के साथ सहमति जताते हुए कहा कि राहुल गांधी ने जिन मुद्दों को उठाया है वो बिल्कुल न्यायसंगत हैं। देश के सामने इस समय बड़ा आर्थिक संकट पैदा हो गया है। कारोबार, उद्योग, कारखाने सब बंद हो रहे हैं और देश में 2 करोड़ से ज्यादा लोगों की नौकरियां जा चुकी हैं। जिनके पास रोजगार है उनकी तनख्वाह काटी जा रही है।

राहुल गांधी का मोदी सरकार से सवाल - चीन ने हमारी जमीन ले ली, क्या यह भी 'Act of God' है?

सचिन पायलट ने कहा कि चीन देश की सीमा में घुसपैठ कर रहा है और सरकार लोगों का ध्यान भटकाने की कोशिश में लगी है। अगर सरकार चीन के खिलाफ कोई ठोस कदम उठाती है तो पूरा देश उनका साथ देगा। 

बता दें राहुल गांधी ने सोशल मीडिया पर चीन, अर्थव्यवस्था, रोजगार और कोरोना जैसे देश के मुद्दों पर मोदी सरकार को घेरा है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.