Sachin shares collage of his photo on World Photography Day

World Photography Day पर फोटो शेयर कर सचिन ने फोटोग्राफर्स को कहा 'Thank You'

  • Updated on 8/20/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर ने अपने ट्विटर अकाउंट में अपनी फोटों का एक कोलाज शेयर किया है। खास बात यह है कि सचिन ने अपनी इन फोटो के लिए उन सभी फोटोग्राफर्स को धन्यवाद कहा है जिन्होंने वे फोटो खींची हैं। बता दें सचिन ने वर्ल्ड फोटोग्राफी डे को अपने फैंस के साथ अपनी फोटो शेयर कर खास बनाया।

मंदी की मार से कार कंपनियों की निकली हवा, बंद हो रहे हैं कई सारे प्लांट्स

सचिन ने जो कोलाज शेयर किया है उसमें उन्होंने बचपन से लेकर क्रिकेट के वर्ल्ड कप ट्रॉफी तक की कई  फोटो शेयर की हैं। सचिन ने फोटोग्राफर्स के बारे में कहा है कि  उन्हीं लोगों की बदौलत आज हम उन पलों को महसूस कर सकते हैं इसलिए उनका बहुत बहुत शुक्रिया।

भारत-अमेरिका की बढ़ती दोस्ती देख इमरान ने ट्रंप को किया फोन, रोया कश्मीर का दुखड़ा 

सचिन ने ट्वीट करते हुए कहा कि हैप्पी वर्ल्ड फोटोग्राफी डे। आज के इस दिन उन सभी फोटोग्राफर्स को मेरी तरफ से बहुत बहुत शुभकामनाए और उन सभी फोटोग्राफर्स को के लिए मैं शुक्रिया अदा करता हूं जिन्होंने मेरे क्रिकेट के लम्हों को तस्वीरों में सहेज कर उन्हें खास बनाया। इसके अलावा भी उन्होंने कहा कि जीवन में हमेंशा ही फोटोग्राफर्स का काफी अहम रोल रहता है और लाइफ का कोई की प्रमुख पल उनके बिना अधूरा है।

कताई उद्योग तक पहुंची मंदी की मार, निर्यात के साथ एक तिहाई उत्पादन में भी आई गिरावट

आपको बता दें कि इस समय यूनिसेफ के ब्रांड ऐम्बेस्डर हैं और हाल ही में उन्होंने स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर चाइल्ड केयर और ईसीडी पर पर देशवासियों को संदेश दिया था। सचिन के एकदिवसीय मैचों में शतकों के रिकॉड के टूटने की खबरों की वजह से भी सचिन काफी चर्चा में रहे।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.