Tuesday, Feb 18, 2020
sachin tendulkar will be the head coach in the charity match for the fire in the forests

ऑस्ट्रेलिया के जंगलों में लगी आग के लिए चैरिटी मैच में प्रमुख कोच होंगे सचिन तेंदुलकर

  • Updated on 1/21/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। भारत के महान व चैम्पियन बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) और वेस्टइंडीज (West Indies) के धुरंधर गेंदबाज कर्टनी वाल्श आस्ट्रेलिया (Australia) के जंगलों में लगी आग से प्रभावितों के लिये धनराशि जुटाने के लिये चैरिटी क्रिकेट मैच में रिकी पोंटिंग एकादश और शेन वार्न (Shane Warne) एकादश के कोच होंगे।  

India Vs Aus: निर्णायक मुकाबले में भारत की शानदार जीत, 2-1 से सीरीज अपने नाम की

8 फरवरी को होगा मुकाबला
क्रिकेट आस्ट्रेलिया के अनुसार ‘बुशफायर क्रिकेट बैश’ आठ फरवरी को खेला जायेगा। क्रिकेट के सामाजिक सरोकार से जुड़े अहम दिन ‘द बिग अपील’ पर यह मैच खेला जा रहा है। तेंदुलकर और वाल्श इस मैच में रिकी पोंटिंग, शेन वार्न, जस्टिन लैंगर, एडम गिलक्रिस्ट, ब्रेट ली, शेन वाटसन, माइकल क्लार्क, एलेक्स ब्लैकवेल जैसे धुरंधरों की टीम के कोच होंगे । स्टीव वॉ और मेल जोंस भी टीमों से जुड़ेंगे।  

पूर्व भारतीय आलराउंडर बापू नाडकर्णी का निधन, गावस्कर-तेंदुलकर ने जताया शोक

मैच से कमाई होने वाला पैसा रेडक्रास को जाएगा 
क्रिकेट आस्ट्रेलिया के सीईओ केविन राबटर्स ने कहा ,‘‘हम सचिन और वाल्श का आस्ट्रेलिया में स्वागत करके सम्मानित महसूस कर रहे हैं। दोनों बेहद सफल खिलाड़ी रहे हैं और हमें उनका बेसब्री से इंतजार है।’’ इस मैच से होने वाली कमाई आस्ट्रेलियाई रेडक्रास को जायेगी। आस्ट्रेलिया के जंगलों में लगी आग से 29 लोग मारे गए और 2000 से अधिक घर तहस नहस हो गए थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.