Tuesday, Aug 16, 2022
-->
sacred games dialogue of ganesh gaitonde and kuku that you never forget

कल शुरु हो रहा है ‘Sacred Games 2’, क्या आपको याद हैं गणेश गायतोंडे से लेकर कुकू के ये डायलॉग

  • Updated on 8/14/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। जहां एक तरफ 15 अगस्त( 15August) को देश में आजादी का जश्न मानाया जाएगा वहीं दूसरी ओर एक बार फिर से गणेश गायतोंडे (नवाजुद्दीन सिद्दिकी) यानि की कभी कभी लगता है कि अपुन ही भगवान है ये आवाज सुनाई देने वाली है। जी हां आखिरकर वो दिन आ ही गया जब  'सेक्रेड गेम्स'(sacred games) का दूसरा सीजन शुरु होने जा रहा है। 

शायद ही कोई होगा जिसने सैफअली खान और नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin siddiqui) की इस वेब सीरीज ( Web Series) सेक्रेड गेम को नहीं देखा होगा। इस सीरीज से ही भारत में वेबसीरीज को देखने की लोकप्रियता बढ़ने लगी थी।

Sacred Games 2 के नए टीजर में लोगों से सवाल पूछते नजर आया गायतोंडे

हाल ही में नेटफ्लिक्स ने इस वेब सीरीज के पहले सीजन के कुछ डायलॉग शेयर किए हैं जिसे देखकर आप एक बार फिर से उस गणेश गायतोंडे को याद करने लगेंगे जिसने सरताज सिंह यानि की सैफ अली खान को  25 दिन का वक्त देते हुए कहा था कि 'बचा ले अपने शहर को।'

गणेश गायतोंडे: भगवान को मानते हो ?
सरताज सिंह: इतना भारी कि ये हलका हो गया।

सेक्रेड गेम्स के डायलॉग्स

अंजलि माथुर: इज ही स्टिल टॉकिंग (क्या वो अभी भी बोल रहा है...)
कुकू: बोल बेबी...

सेक्रेड गेम्स के डायलॉग्स

गुरुजी: अतापि और वतापि दो दैत्य थे।
कॉन्स्टेबल काटेकर: बहुत भारी घड़ी रहेगा, नहीं ?

सेक्रेड गेम्स के डायलॉग्स

कांताबाई: इधर मुंह खोलना सिर्फ पीने के लिए...
मालकॉम: कंसाइनमेंट

सेक्रेड गेम्स के डायलॉग्सट्रेलर में पुराने किरदार के साथ-साथ कुछ नए किरदार की भी एंट्री हुई है। सभी काफी शानदार अवतार में नजर आ रहे हैं। ट्रेलर की देख कर ये कहना गलत नहीं होगा कि इस बार फिर से तबाही मचने वाली है। जी हां, दूसरे सीजन में भी गाएतोंडे (नवाजुद्दीन सिद्दीकी) अपना जलवा बरकरार रखेगा।

Sacred Games 2 के ये funny memes को देख आप हंसी से हो जाएंगे लोटपोट

वहीं अपने दमदार डायलॉग के साथ यह सीजन भी सस्पेंस से भरा हुआ नजर आ रहा है। बता दें कि 'सैक्रेड गेम्‍स' को विक्रमादित्‍य मोटवानी (vikram motwane) और अनुराग कश्‍यप (anurag kashyap) ने मिलकर निर्देश‍ित किया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.