Friday, Aug 19, 2022
-->
sacred games Kuku Hot video Viral on social media

sacred games: सामने आया कुकू का ये Hot Video, फैंस के उड़े होश

  • Updated on 8/17/2019

नई दिल्ली टीम डिजिटल। 15 अगस्त को नेटफ्लिक्स (Netflix) पर रिलीज हुई वेब सीरीज सेक्रेड गेम्स (Sacred Games) के दूसरे सीजन का खुमार लोगों पर साफ-साफ नजर आ रहा है। अगर आप पर भी ये खुमार चढ़ा हुआ है तो आपको पहले सीजन की कुकू (Kuku) याद ही होगी। जी हां हाल ही में कुब्रा सैत (kubra sait) ने अपने इंस्टाग्राम (Instagram) पर कुछ फोटो शेयर की हैं जिसमें वो काफी बोल्ड (bold) और सेक्सी लग रही हैं।

कुकू की ये तस्वीरें उस वक्त की हैं जब वो एक फंक्शन अटेंड करने जा रही थी। आपको बता दें कि सेक्रेड गेम्स के पहले पार्ट में कुकू का अंत हो गया था। इसलिए फैंस इस सीजन में उन्हें काफी मिस कर रहे हैं। 

ये भी पढ़ें - राखी पर भाई अर्जुन कपूर के साथ नहीं बल्कि यहां एन्जॉय करती नजर आईं खुशी-शनाया

उम्मीद पर खरा नहीं उतरा ये सीजन
शायद यह सीजन दर्शकों की उम्मीदों पर खरा नहीं उतरा क्योंकि सोशल मीडिया पर इसे लेकर कुछ खास रिएक्शन नहीं आए हैं। इस बार शायद शो के किरदार अपने दमदार डायलॉग्स से फैंस के दिल में जगह बना नहीं पाए। जबकि इसके पहले सीजन ने तो तहलका मचा दिया था। वहीं इस सीजन को लेकर अब कई यूजर्स सोशल मीडिया पर फनी मीम्स बना रहे हैं। साथ ही इसकी तुलना पहली सीजन से भी की जा रही है। 

ये भी पढ़ें - बेहद फ्लेक्सिबल है जाह्नवी की बॉडी, पहली बार सामने आईं जिम के अंदर की तस्वीरें

नवाजुद्दीन सिद्दीकी के बचाव में उतरी थीं कुकू
पूर्व मिस इंडिया निहारिका सिंह ने अपनी ‘मी टू’ स्टोरी में नवाजुद्दीन सिद्दीकी पर गंभीर आरोप लगाए थे उस वक्त  कुब्रा सैत उनके  समर्थन में आगे आई थी। आपको बता दें कि निहारिका की कहानी को संध्या मेनन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर साझा की थी। निहारिका ने साल 2009 में ‘‘मिस लवली’’ में नवाजुद्दीन के साथ काम किया था। उन्होंने बताया कि एक सुबह उन्होंने ‘‘मंटो’’ के अभिनेता को नाश्ते के लिए अपने घर बुलाया और उन्होंने जबरदस्ती उन्हें बाहों में जकड़ लिया।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.