Tuesday, Aug 16, 2022
-->
sacred games season 2 full episode

Netflix से पहले यहां देखें Sacred Games Season 2, आज होगी स्पेशल स्क्रीनिंग

  • Updated on 8/14/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सेक्रेड गेम्स एक ऐसी वेब सीरीज है जिसके दूसरे सीजन के लिए फैंस काफी उत्सुक्ता से इंतजार कर रहे हैं। नेटफ्लिस इस वेब सीरीज 'सेक्रेड गेम्स' के दूसरे सीजन को 15 अगस्त यानि की कल रिलीज करने जा रही है।  फैंस की उत्सुकता को देखते हुए वनप्लस स्मार्टफोन ने अपने यूजर्स के लिए एक ऐसा ऐलान किया है जिसे सुनकर हर कोई हैरान हो जाएगा। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो कंपनी 14 अगस्त को ही अपने यूजर्स के लिए दिल्ली,मुंबई और बेंगलुरु में स्पेशल स्क्रीनिंग रखी है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

The video could have been longer but Malcolm cut it short. #SacredGames2

A post shared by Netflix India (@netflix_in) on Aug 6, 2019 at 5:54am PDT

अनुपम खेर ने पीएम मोदी को गिफ्ट की अपनी ऑटोबायोग्राफी, जमकर हुई तारीफ

वनप्लस ने दिया ये बयान
सेक्रेड गेम्स 2 की स्पेशल सक्रीनिंग को लेकर वनप्लस ने एक बयान जारी किया है जिसमें उन्होंने कहा कि हमने नेटफ्लिक्स से टाईअप किया है जिसके बाद हम सेक्रेड गेम्स 2  की स्पेशल स्क्रीनिंग रख रहे हैं वो भी 14 अगस्त को।  

विकास अग्रवाल ने कहा- 'जब हमने नेटफ्लिक्स के साथ अपनी साझेदारी की घोषणा की, तो हमने अपने कम्युनिटी के लोगों के लिए कुछ खास और अलग करने की सोची। हमने अपने एचडीआर सपोर्टेड डिस्प्ले के साथ वनप्लस 7 प्रो पर उन्हें एक खास एक्सपीरियंस देने की कोशिश की है।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Father to Gaitonde. Teacher to all. Pranaam Guruji🙏

A post shared by Netflix India (@netflix_in) on Aug 13, 2019 at 12:52am PDT

हाल ही में इसका ट्रेलर रिलीज किया गया था जिसे दर्शकों की तरफ से काफी पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिले हैं। ट्रेलर की शुरुआत होती है गायतोंडे के डायलॉग से जहां वो बंटी को कॉल करके बताता है कि मैं वापस आ रहा हूं। इसी के साथ सैफ अली खान एक बार गायतोंडे की तलाश करते हुए नजर आ रहे हैं।

रैपर हार्ड कौर ने पीएम मोदी समेत अमित शाह को कहे ये अभ्रद शब्द, ट्विटर ने किया सस्पेंड

ट्रेलर में पुराने किरदार के साथ-साथ कुछ नए किरदार की भी एंट्री हुई है। सभी काफी शानदार अवतार में नजर आ रहे हैं। ट्रेलर की देख कर ये कहना गलत नहीं होगा कि इस बार फिर से तबाही मचने वाली है। जी हां, दूसरे सीजन में भी गाएतोंडे (नवाजुद्दीन सिद्दीकी) अपना जलवा बरकरार रखेगा।वहीं अपने दमदार डायलॉग के साथ यह सीजन भी सस्पेंस से भरा हुआ नजर आ रहा है। बता दें कि 'सैक्रेड गेम्‍स' को विक्रमादित्‍य मोटवानी (vikram motwane) और अनुराग कश्‍यप (anurag kashyap) ने मिलकर निर्देश‍ित किया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.