sadhvi-pragya-s-candidature-on-suspicion-alok-sanjar-filled-the-nomination-as-dummy-candidate

साध्वी प्रज्ञा की उम्मीदवारी पर संदेह बरकरार, डमी कैंडिडेट के रूप में आलोक संजर ने भरा पर्चा

  • Updated on 4/23/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। भोपाल (bhopal loksabha seat) सीट से साध्वी प्रज्ञा ठाकुर (Sadhvi Pragya) की उम्मीदवारी पर बरकरार असमंजस के चलते मौजूदा सांसद आलोक संजर (Alok Sanjar)  ने डमी कैंडिडेट के रूप में भोपाल सीट से नामांकन दाखिल किया है। आपको बता दें कि साध्वी प्रज्ञा के खिलाफ बाबरी मस्जिद पर विवादास्पद बयान देने के चलते मामला दर्ज किया गया है।

हाथ का साथ छोड़ साईकिल पर सवार हुईं शालिनी, वाराणसी से देंगी मोदी को टक्कर

माना जा रहा है कि यदि अपने बयान के चलते साध्वी प्रज्ञा का नामांकन रद्द कर दिया जाता है तो  आलोक संजर भाजपा की ओर से इस सीट पर उम्मीदवार होंगे।

मालूम हो कि कल देर शाम खबर आई थी कि भोपाल सीट से बीजेपी की लोकसभा प्रत्याशी साध्वी प्रज्ञा के खिलाफ आईपीसी की धारा 188 के तहत आचार संहिता के उल्लंघन का मामला दर्ज किया गया है। साध्वी ने बाबरी मस्जिद पर विवादास्पद बयान दिया था।

गांधीनगर में आडवाणी ने आम मतदाता के रूप में किया मतदान, हुए भावुक

साध्वी ने अपने इस बयान पर सफाई भी दी थी, लेकिन उनके इस बयान को निर्वाचन अधिकारी ने संतोषजनक नहीं माना और उनके खिलाफ मामला दर्ज किया गया। खबर है कि उनके खिलाफ दर्ज किये गए मामले में और धाराएं बढ़ाई जा सकती हैं और उनका नामांकन भी रद्द किया जा सकता है। जिसके चलते भाजपा ने डमी उम्मीदवार के तौर पर आलोक संजर को उम्मीदवार घोषित किया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.