Sunday, May 26, 2019

साध्वी प्रज्ञा के बयान से BJP ने झाड़ा पल्ला, कहा- सार्वजनिक तौर पर मांगें माफी

  • Updated on 5/16/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। भारतीय जनता पार्टी (BJP) की भोपाल से उम्मीदवार साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर (Sadhvi pragya singh) के द्वारा नाथूराम गोडसे को लेकर दिये गये विवादित बयान के बाद अब अपना पल्ला झाड़ते हुए बीजेपी ने कहा है कि हम उनसे सहमत नहीं है और उनके बयान की निंदा करते है। पार्टी उनसे इस बयान पर जबाव मांगेगी और अपने ऐसे बयान  देने के लिए उन्हें सार्वजनिक तौर पर मांफी मांगनी चाहिए। 

दरअसल साध्वी प्रज्ञा सिंह ने अभिनेता से नेता बने कमल हासन (kamal hassan) द्वारा नाथूराम गोडसे ( Nathuram Godse) को देश का पहला आतंकवादी कहे जाने के बाद कहा है कि नाथूराम गोडसे देशभक्त थे, हैं और रहेंगे। वह आगे कहती हैं कि गोडसे को आतंकवादी कहने वालों को पहले अपने गिरेबान में झाककर देखना चाहिए , साथ ही वह कहती हैं कि ऐसे लोगों को इसबार के चुनावों के जबाव दे दिया जायेगा।

गौरतलब हो कि इस बार आम चुनावों में स्वयं की उम्मीदवारी और अपने विवादित बयानों को लेकर साध्वी  खूब चर्चा में रही हैं। उन्होंने अभी कुछ दिनों पहले मुंबई 26/11 हमलें मे शहीद पुलिस अधिकारी हेमंत करकरे (Hemant karkare) को लेकर विवादित बयान दिया था। जिसके बाद उनको देश भर में काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था और उनको माफी भी मांगनी पड़ी थी। इसके अलावा उन्होंने बाबरी विध्वंस में अपनी भूमिका को स्वीकारने की बात कहके लोगों को नाराज किया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.