Thursday, Apr 02, 2020

साध्वी का पीएम मोदी से निवेदन, कहा- बीफ खाने वालों को बीच चौराहे पर दें फांसी

  • Updated on 6/15/2017

Navodayatimes

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा की रहने वाली साध्वी सरस्वती ने पीएम नरेंद्र मोदी से अपील की और कहा कि स्टेटस सिंबल के तौर पर बीफ खाने वाले को बीच चौराहे पर फांसी देनी चाहिए, जिससे की लोगों को पता चल जाए की गऊ माता की रक्षा करना हमारा कर्तव्य है। गोवा में ऑल इंडिया हिंदू कन्वेंशन के एक कार्यक्रम में साध्वी ने यह बयान दिया।

भारत ने UNHRC से कहा, कश्मीर में अशांति फैलाने के लिए आतंक का सहारा ले रहा है पाकिस्तान

इतना ही नहीं, साध्वी ने कहा कि हिंदुओं को अपनी बेटियों को लव जिहाद से बचाना होगा। उन्होंने कहा कि सबसे बड़ी चुनौती हमारे सामने है कि गैर-हिंदू को हिंदू बनाने की नहीं, बल्कि पहले हिंदू को ही हिंदू बनाना है।

साध्वी ने कहा कि अगर हम शस्त्र नहीं रखेंगे तो आने वाले समय में हमारा विनाश हो जाएगा। उन्होंने सेकुलर लोगों पर हमला बोलते हुए कहा कि ऐसे लोग मुखौटा पहने हुए होते हैं और सबसे पहले इनपर हमला करना चाहिए। 

दिल्ली : किसानों की मांगों को लेकर आज जंतर-मंतर पर प्रदर्शन करेंगे संगठन

बता दें कि इस कार्यक्रम का आयोजन हिंदू जागृत समिति सनातन संस्था के साथ मिलकर किया गया था, लेकिन इस कार्यक्रम से आरएसएस, बीजेपी और वीएचपी के लोगों ने दूरी बनाई रखी।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.