Sunday, Sep 26, 2021
-->
saif ali khan celebration photos mutton briyani eid 2020 anjsnt

Eid 2020 के मौके पर सैफ इन मोहतरमा के लिए बन गए शेफ,रखी खास दावत

  • Updated on 5/25/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। कोरोना के खौफ के बीच आज देश भर में ईद का त्योहार मनाया जा रहा है। ऐसे में बॉलीवुड के कई सितारें भी इस ईद के जश्न में पूरी तरह से डूब गए हैं। हाल ही में ईद के मौके में बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान अपने परिवार के लिए शेफ बन गए हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

@discoversoneva #discoversoneva

A post shared by saif ali khan (@saif_alikan) on Sep 3, 2018 at 5:17am PDT

सैफ ने बनाई ये खास डिश
ईद के मौके में सैफ अली खान और करीना कपूर खान ने अपनी बड़ी बहन करिश्मा कपूर को मटन की दावत दी। इस दावत की खास बात ये थी कि ये स्पेशल मटन खुद सैफ अली खान ने अपने हाथों से बनाया।

'कहने को हमसफर है 3' का खूबसूरत ट्रेलर हुआ रिलीज, जानिए क्या है खास!

इस स्पेशल मटन के बारे में खुद करिश्मा कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर बताया  ईद के मौके पर सैफ ने खुद उनके लिए ये बिरयानी बनाई है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा-शेफ सैफू की बेस्ट मटन बिरयानी।

Lockdown के दौरान रिलीज हुआ माधुरी दीक्षित का पहला गाना, देखें Video

वहीं कुछ दिन पहले सैफ करीना के चैट शो 'वॉट वीमेन वॉन्ट' (what women want) में नजर आए थे। वहीं बातचीत के दौरान सैफ ने कई सारी बातों का खुलासा किया जिसे सुनकर आप हैरान हो जाएंगे। इस दौरान करीना ने सैफ से एक सवाल पूछा जिसके जवाब में सैफ ने कुछ ऐसा कह दिया जिसे सुनकर करीना शर्म से पानी-पानी हो गईं।

जब करीना ने सैफ से पूछा कि 'वो क्या एक चीज है जो लोगों को अपनी शादीशुदा जिंदगी में जरूर करनी चाहिए। ऐसा कुछ जो शादी के बीच जोश को बनाए रखे?' इसके जवाब में सैफ कहते हैं रोल प्ले। वहीं यह सुनते ही करीना शर्मा गईं जिसके बाद सैफ ने बात पलटते हुए कहा कि वो मजाक कर रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.