Wednesday, Dec 08, 2021
-->
saif ali khan is angry on sara ali khan in drug case blame on amrita singh pragnt

Drug Case: सारा अली खान से सैफ ने किया किनारा, Ex-Wife अमृता सिंह पर जमकर बरसे

  • Updated on 9/28/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) में ड्रग एंगल की जांच कर रही एनसीबी (NCB) की टीम के शिकंजे में बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali khan) भी आ गई हैं। हाल ही में एनसीबी ने सारा से कई घंटे तक उनके और सुशांत के बीच के रिश्ते को लेकर पूछताछ की। वहीं सारा अली खान के साथ इतना कुछ हो गया लेकिन अभी तक उनके पिता सैफ अली खान का अपनी बेटी को लेकर किसी भी तरह का बयान सामने नहीं आया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Back to Blue 🌊💙🧿 📸: @orry1

सित॰ 2, 2020 को 5:40पूर्वाह्न PDT बजे को Sara Ali Khan (@saraalikhan95) द्वारा साझा की गई पोस्ट

निजी अनुभवों पर आधारित होते हैं मेरी फिल्मों के किरदार- शरत कटारिया

सैफ अली खान ने साधी चुप्पी
ऐसा लगता है कि सारा और उनके पिता के बीच कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है। जिसके कारण सैफ ने अभी तक इस मामले में चुप्पी साधी हुई है। आपको बता दें कि सारा इस ड्रग केस में काफी हद तक फंसी हुई हैं क्योंकि उनका सुशांत के साथ वीडियो भी सामने आया है जिसमें वो स्मोकिंग करती हुई नजर आ रही हैं।

करण जौहर के समर्थन में आए जावेद अख्तर, वायरल वीडियो पर कही ये बात

नहीं करना चाहते सारा की मदद
ऐसे में कुछ मीडिया रिपोर्ट की मानें तो सैफ अली खान अपनी बेटी सारा की किसी भी तरह की मदद नहीं करना चाहते हैं। इतना ही नहीं सैफ ने अपनी एक्स वाइफ अमृता को डांटा भी है। माना जा रहा है कि इस डांट की वजह सारा का ड्रग केस में फंसना है क्योंकि सारा के करियर के सारे फैसले अमृता सिंह ही लेती हैं।

क्षितिज के वकील ने NCB पर लगाए गंभीर आरोप, कहा- करण जौहर का नाम लेने का बनाया दबाव

अब तक हो चुकी हैं इनकी गिरफ्तारी
सुशांत सिंह राजपूत मामले में एनसीबी ताबड़तोड़ छापेमारी कर रही है। अब तक इस केस में एनसीबी ने रिया समेत 16 लोगों को गिरफ्तार किया है। जिसमें से 6 पैडलरों की पहचान हो चुकी है। जिनके नाम करमजीत सिंह आनंद, ड्वैन फर्नांडिस, संकेत पटेल, अंकुश अनरेजा, संदीप गुप्ता और आफताब फतेह अंसारी के तौर पर हुई है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Love them sooo much ❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤ They make such a beautiful couple !!!! . @sushantsinghrajput ❤ @saraalikhan95 ❤ . #SushantSinghRajput #SaraAliKhan #Kedarnath #KedarnathDiaries

अक्तू॰ 7, 2019 को 7:33पूर्वाह्न PDT बजे को Sushant Sara FanClub (@sushant_sara_fanclub) द्वारा साझा की गई पोस्ट

ड्रग केसः फॉरेंसिक रिपोर्ट का बड़ा खुलासा- असली है करण जौहर की पार्टी का वायरल Video

14 जून को मिला था सुशांत का शव
14 जून को मुंबई में स्थित सुशांत के ब्रांदा वाले अपार्टमेंट में उनका शव मिला था। इस केस में मुंबई पुलिस जांच कर रही थी लेकिन सुशांत के परिवार के पटना में एफआईआर कराने के बाद से बिहार पुलिस ने भी इस केस में जांच शुरू कर दी। इसके बाद मुंबई पुलिस और बिहार पुलिस के बीच तनातनी बढ़ने लगी जिसके बाद अब आखिरकार ये केस सीबीआई को ट्रांसफर किया जा चुका है। इसके साथ ही ईडी भी इस केस में मनी लॉन्ड्रिंग की जांच कर रही है।

comments

.
.
.
.
.