Friday, Dec 09, 2022
-->
saif ali khan will play the role of ravana in om raut film adipurush pragnt

वापिस लौट आया लंकेश! ओम राउत की फिल्म 'आदिपुरुष' में रावण का रोल निभाएंगे Saif Ali Khan

  • Updated on 9/3/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्टर सैफअली खान एक बार फिर से अपनी एक्टिंग से सभी को चौका देने वाले हैं। हाल ही में उनकी अपकमिंग फिल्म आदिपुरुष का ऐलान हुआ था। जिसमें अब सैफअली खान के रोल की घोषणा हो गई है। ओम राउत की इस फिल्म में सैफ एक ऐसे विलेन का रोल निभा रहे हैं जो 7000 साल पुराने राक्षस हैं।

ओ राउत ने किया ट्वीट
सैफअली खान के इस लुक को शेयर करते हुए ओम राउत ने लिखा-7000 साल पहले दुनिया के सबसे बुद्धिमान राक्षस का अस्तित्व था। आपको बता दें कि आदिपुरूष से पहले  सैफअली खान 'तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर' फिल्म में भी खूंखार विलेन रोल निभा चुके हैं।जिसे दर्शकों ने काफी पसंद भी किया था।

प्रभास भी आएंगे नजर
आदिपुरूष में प्रभास और सैफ अली खान पहली बार एक साथ नजर आने वाले हैं। ओम राउत की इस फिल्म को टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार प्रोड्यूस करेंगे।प्रभास की यह अपकमिंग फिल्म तमिल, तेलुगू, हिंदी, मलयालम और कन्नड़ जैसी कई भाषाओं में रिलीज होगी।

सैफ को लेकर एक और बड़ी खबर आई सामने
हाल ही में खबर आई थी कि सैफ अब ऑटोबायोग्राफी लिखने जा रहे हैं। इस बारे में जानकारी देते हुए ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श (Taran Adarsh) ने अपने ट्विटर पर लिखा- 'सैफ अली खान ऑटोबायोग्राफी लिख रहे हैं। इस ऑटोबायोग्राफी में सैफ अपने परिवार, घर, सफलता और नाकामी के बारे में लिखेंगे। इसके साथ ही सैफ अपनी प्रेरणा और फिल्मों के बारे में भी इस ऑटोबायोग्राफी में लिखेंगे।' माना जा रहा है कि सैफ की इस ऑटोबायोग्राफी में उनकी जिंदगी से जुड़ी कुछ ऐसी बातों का खुलासा होगा जिससे अब तक पूरी दुनिया अंजान थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.