Wednesday, Apr 14, 2021
-->
saina nehwall joins bjp

स्टार बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल BJP में शामिल, PM मोदी को बताया प्रेरणास्रोत

  • Updated on 1/29/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। ओलंपिक पदक विजेता दुनिया की पूर्व नंबर एक बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल बुधवार को भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गईं। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश के लिये अपनी कड़ी मेहनत से उन्हें प्रेरित किया है। भाजपा मुख्यालय पर एक समारोह में पार्टी में शामिल होने वाली नेहवाल ने कहा कि भाजपा देश के लिये काफी काम कर रही है और वह सदस्य के तौर पर अपनी भूमिका निभायेगी ।  
 

केंद्र सरकार की नीतियों की अक्सर ट्विटर पर सराहना करने वाली साइना ने पत्रकारों से कहा कि वह खुद कड़ी मेहनत करने वाली खिलाड़ी है और मेहनती लोगों को पसंद करती है। उन्होंने कहा, ‘ मैं खुद कड़ी मेहनत करती हूं और मुझे मेहनती लोग पसंद है । नरेंद्र मोदी सर देश के लिये दिन रात काम कर रहे हैं । मैं यदि उनके साथ कुछ काम कर सकी तो यह मेरा सौभाग्य होगा । मैं मोदी सर से काफी प्रेरणा लेती हूं । वह मेरे प्रेरक हैं ।’

दुनिया की पूर्व नंबर एक खिलाड़ी साइना ओलंपिक कांस्य समेत कई अंतरराष्ट्रीय खिताब जीत चुकी है। उन्होंने लंदन ओलंपिक 2012 में कांस्य पदक जीता था। उनकी बड़ी बहन चंद्रांशु नेहवाल ने भी उनके साथ भाजपा की सदस्यता ली।  भाजपा महासचिव अरूण सिंह ने पत्रकारों से कहा कि साइना ने कई खिताब जीतकर देश का नाम रोशन किया है। उन्होंने कहा, ‘वह प्रेरणा देने वाली शख्सियत हैं।’

भाजपा सूत्रों ने कहा कि पार्टी दिल्ली चुनाव अभियान में उन्हें उतार सकती है । उन्हें युवा आइकन के रूप में पेश करके युवाओं के बीच पैठ बनाने की कोशिश की जायेगी। साइना ने बाद में भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा से भी मुलाकात की ।   

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.