Tuesday, Sep 25, 2018

नाइट क्लब और बार का उद्घाटन करने पहुंचे साक्षी महाराज ,लोगों ने उड़ाया मजाक

  • Updated on 4/16/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। अपने विवादित बयानों से हमेशा सुर्खियों में रहने वाले बीजेपी सांसद साक्षी महाराज एक बार फिर से सुर्खियों में हैं। इस बार सुर्खियों में रहने का कारण नाइट क्लब और बार का उद्घाटन का है।रविवार को साक्षी महाराज ने लखनऊ में एक नाइट क्लब और बार का उद्घाटन किया।उद्घाटन करने पहुंचे साक्षी महाराज को इस दौरान उन्हें अपने ही समर्थकों का विरोध झेलना पड़ा।लखनऊ के अलीगंज में खोले गए नाइट क्लब और बार का भगवा लिवास में उद्घाटन करने पहुंचे।बीजेपी कार्यकर्ताओं ने साक्षी महाराज द्वारा बार के उद्घाटन की शिकायत बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पाण्डेय से भी की।

कांग्रेस नेता का बयान-भारतीय जनता पार्टी कहें या बलात्कार जनता पार्टी?

साक्षी महाराज अपनों के संग विपक्ष के भी निशाने पर आ गए।समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता सुनील कुमार साजन ने साक्षी महाराज की चुटकी लेते हुए ट्वीट किया – अपने स्तरहीन बयानों के जरिये सुर्खियों में रहने वाले भाजपा के चहेते साक्षी महाराज को ‘हुक्काबार और नाइटक्लब’ जैसे अय्याशी के अड्डों का उद्घाटन करने में कोई परहेज नहीं! पूज्य संतों के नाम को कलंकित करने वाले ढोंगी रामराज्य में भोगी का जीवन जीते हैं और बात हिंदुत्व की करते हैं।

 उन्नाव से बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने अपनी फजीहत देखने के बाद मामले का बचाव करते दिखे।उन्होंने कहा कि उन्होंने कहा कि जब उन्हें इस बात की जानकारी हुई तो उन्होंने खुद नाराजगी जाहिर की और उन्हें नाइट क्लब का लाइसेंस भी दिखाने को कहा।उन्होंने कहा कि वह केवल सांसद ही नहीं बल्कि संत भी हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.