Monday, Sep 27, 2021
-->
salman-khan-and-thsse-stars-sued-for-not-performing-in-a-concert

इस वजह से सलमान समेत इन बड़े बॉलीवुड स्टार्स पर अमेरिका में हुआ मामला दर्ज

  • Updated on 6/16/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सलमान खान और विवादों का काफी पुराना रिश्ता रहा है। अभी हाल ही में वह काला हिरण शिकार केस से बाहर निकले हैं, और अब एक बार फिर वह मुश्किलों में फंस गए हैं। उन पर इस बार करोड़ों रुपये न लौटाने का मामला दर्ज किया गया है।

सिर्फ 'रेस 3' ही नहीं इन वजहों से भी इस साल की ईद है सलमान के नाम

दरअस्ल, इंडियन कॉन्सर्ट प्रमोटर 'द वाइब्रेंट' मीडिया ग्रुप ने सलमान खान के खिलाफ मुकदमा दायर किया है। सलमान के अलावा पांच बॉलीवुड सेलेब्रिटिज अक्षय कुमार, सोनाक्षी सिन्हा, कैटरीना कैफ, प्रभू देवा और रणवीर सिंह का नाम भी इसमें शामिल है। 

वाइब्रेंट मीडिया ग्रुप ने अपने मुकदमे में भारतीय कलाकारों और उनके एजेंट्स मैट्रिक्स इंडिया इंटरटेनमेंट कंसल्टेंट्स प्राइवेट लिमिटेड और यशराज फिल्म्स प्राइवेट लिमिटेड के खिलाफ कॉन्ट्रैक्ट तोड़ने का आरोप लगाया है। यह मुकदमा नॉर्दन डिस्ट्रिक कोर्ट ऑफ इलिनोइस, ईस्टर्न डिविजन की अदालत में 10 जून को दाखिल कराया गया है।

Navodayatimes

शिकायत के मुताबिक, साल 2013 में वाइब्रेंट मीडिया ग्रुप ने कलाकारों को 'सेलिब्रेटिंग 100 ईयर्स ऑफ इंडियन सिनेमा' कॉन्सर्ट के लिए हायर किया गया था, जो 1 सितंबर 2013 को अमेरिका में होना था। उस दौरान सलमान खान पर राजस्थान में काला हिरण शिकार का मामला चल रहा था। कोर्ट ने उनके विदेश जाने पर रोक लगा दी थी, इसलिए शो को रद्द करना पड़ा था।

ग्रुप ने कहा कि वाइब्रेंट ग्रुप, सलमान और बाकी सभी कलाकारों के साथ एक नई तारीख पर कॉन्सर्ट करने को तैयार था, लेकिन बाद में पता चला की सभी ने दूसरे प्रमोटर के साथ शो का कॉन्ट्रेक्ट कर लिया है।

दायर की गई याचिका में ग्रुप ने यह भी कहा कि सलमान खान, उनके एजेंट और अन्य कलाकारों को जब एडवांस वापस करने के लिए संपर्क किया गया, तो किसी ने भी कॉल का जवाब नहीं दिया। कंपनी को कॉन्सर्ट रद्द होने से करीब एक मिलियन डॉलर का नुकसान हुआ है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.