Saturday, Dec 07, 2019
salman khan ask fan to write dialogue for dabangg 3

चुलबुल पांडे ने फैंस से मांगे दंबग 3 के लिए डायलॉग्स,दमदार डायलॉग को फिल्म में मिलेगी जगह!

  • Updated on 11/12/2019

नई दिल्ली/ टीम डिजिटलचुलबुल पांडे (Chulbul Pandey) की तरह कोई भी अपने प्रशंसकों को प्यार नहीं कर सकता और इसका सबूत फिल्म के प्रचार के लिए शुरू की जा रही एक अनोखी एक्टिविटी है! रॉबिन हुड पांडे ने एक अनूठी प्रतियोगिता शुरू की है, जहां दर्शक उनके लिए लेखक की भूमिका निभा सकते हैं और सबसे मजेदार और दमदार डायलॉग को फिल्म 'दबंग 3' (Dabangg 3) में दिखाया जाएगा।

चुलबुल ने अपने सोशल मीडिया (Social media)पर एक वीडियो साझा किया है, जिसमें सुपरकॉप चुलबुल गुंडों पर हावी नज़र आ रहे है, लेकिन गुंडों को जवाबी प्रतिक्रिया देने के बजाय, वह अपने प्रशंसकों से डायलॉग भेजने के लिए कह रहे है जिनका उपयोग किया जा सकता है और सबसे दबंग डायलॉग को फिल्म में प्रदर्शित किया जाएगा। निस्संदेह, सुपरस्टार अपने अनोखे आईडिया और कॉन्सेप्ट के साथ अपने फैंस को आश्चर्यचकित करना बखूबी जानते है!

जब जैकलीन ने सलमान खान के साथ किया मुन्नी बदमान पर डांस, Video हुआ वायरल

चुलबुल पांडे ने अपने सोशल मीडिया पर इसकी घोषणा की है और लिखा,' हम चुप हैं इंतजार में सही काउंटर का और हमे पूरा भरोसा है कि आप हमे देंगे एक जबरदस्त काउंटर' तो भारत, क्या आप दबंगबाज़ी के लिए तैयार हैं?

Dabangg 3 के इस रोमांटिक ट्रैक में कुछ इस कदर खो जाएंगे आप

साल की बहुप्रतीक्षित फ़िल्म 'दबंग 3' प्रभुदेवा द्वारा निर्देशित और सलमान खान फिल्म्स के बैनर तले सलमान खान, अरबाज खान तथा निखिल द्विवेदी द्वारा निर्मित है जो 20 दिसंबर 2019 में रिलीज के लिए तैयार है।  

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.