Wednesday, Apr 14, 2021
-->
salman khan forced to cut his holiday due to bigg boss tv realty show rkdsnt

बिग बॉस की वजह से अपनी छुट्टियों में कटौती करने को मजबूर हुए सलमान खान

  • Updated on 9/25/2020


नई दिल्ली/टीम डिजिटल। अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) ने कहा कि कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए लागू किया गया लॉकडाउन उनके लिए 'तनावपूर्ण' रहा क्योंकि इसके चलते उन्हें जबरन करीब 6 महीने की छुट्टी मनानी पड़ी। मार्च में लॉकडाउन लागू होने से पहले सलमान फिल्म ‘राधे’ की शूटिंग कर रहे थे। अब वह रियल्टी शो ‘‘बिग बॉस‘’ (Bigg Boss) के होस्ट के तौर पर वापसी करेंगे। 

रिया की हाई कोर्ट से अपील - ड्रग्स पदार्थ मामले की जांच CBI करे, न कि NCB

‘कलर्स’ चैनल के शो को लेकर आयोजित ऑनलाइन प्रेसवार्ता में खान ने कहा कि अनिवार्य अवकाश के बाद वह काम पर लौटने को लेकर खुश थे। उन्होंने कहा, 'पिछले छह महीने में काम नहीं करना मेरे लिए सबसे अधिक तनावपूर्ण रहा है। मैंने पिछले 30 वर्षों में भी इतनी छुट्टियां नहीं मनायीं। हालांकि, मुझे जबरन यह अवकाश लेना पड़ा।'

अभिनेत्री पूनम पांडेय ने पति के खिलाफ दर्ज कराई मारपीट की शिकायत, गिरफ्तार

54 वर्षीय अभिनेता ने कहा कि इससे पहले उन्होंने साल के अंत में छुट्टी मनाने का निर्णय लिया था, लेकिन अब बिग बॉस कार्यक्रम को लेकर उनकी प्रतिबद्धता के चलते उन्हें इन तय छुट्टियों में कटौती करनी पड़ेगी। लॉकडाउन की घोषणा होने पर सलमान खान अपने परिवार के साथ पनवेल स्थित फार्म हाउस चले गए थे। इस पर खान ने कहा कि माता-पिता की सेहत के मद्देनजर उन्होंने यह निर्णय लिया था जोकि उनके साथ बांद्रा के अपार्टमेंट में रहते हैं।

कम वेतन लेने की खुशी 
सलमान ने खुलासा किया कि उन्होंने बिग बॉस की नई सीजन के लिए कम पैसे लिए हैं, ताकि उनके पारिश्रमिक की वजह से कोविड-19 संकट के दौरान चैनल पर कोई दबाव न पड़े। ‘‘बिग बॉस’’ सीजन 14 के वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस में ÞभारतÞ स्टार ने कहा कि महामारी के बीच शो में लौटने का उनका फैसला जरूरतमंद लोगों की मदद करने की इच्छा से प्रेरित है।  

खान ने संवाददाताओं से कहा, ‘‘यही कारण है कि मैं‘बिग बॉस’का यह सीजन कर रहा हूं। यह लोगों को रोजगार प्रदान करेगा- शो के लिए काम करने वाले र्किमयों की बहुत बड़ी इकाई है, उन्हें उनका वेतन मिलना शुरू हो जाएगा, वे अपने घरों के लिए राशन खरीद सकेंगे।’’  प्रेस कांफ्रेंस में मौजूद एंडेमोल शाइन इंडिया के सीईओ अभिषेक रेगे ने कहा, हालांकि नए सामान्य दिशानिर्देश के अनुसार, कुछ लोगों को ही सेट पर आने की अनुमति है, वे लोगों को शिफ्ट में काम पर बुला रहे हैं ताकि रोजगार की संख्या कम न हो।  

सुशांत ड्रग्स मामले के तार दीपिका के बाद अब दीया मिर्जा से जुड़े, NCB हुई सक्रिय

हालांकि, इससे शो के निर्माण की लागत में वृद्धि हुई है। रेगे ने कहा, ‘‘जाहिर है कि आप वेतन में बहुत बढ़ोतरी नहीं कर सकते हैं, लेकिन हम पूरा वेतन दे रहे हैं।’’ इसको लेकर खान ने कहा, ‘‘मेरे बारे में क्या? इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। मैं इसे कम करने से ज्यादा खुश हूं, ताकि बाकी सभी लोगों को भुगतान हो जाए।’’ 
 

सुदर्शन टीवी मामले में कांग्रेस के दो नेताओं के परिवारों ने SC में दायर की याचिका

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.