Friday, Feb 03, 2023
-->
salman khan help people against coronavirus

CoronaVirus से जंग में सलमान खान ने उठाया ये बड़ा कदम, इन लोगों को होगा फायदा

  • Updated on 3/19/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल।सलमान खान (Salman khan) सभी वर्ग के लोगों के दिलों में बसते हैं। अगर इंडस्ट्री में कोई एक ऐसा व्यक्ति है जो हमेशा समर्थन के लिए हाथ आगे बढ़ाता है, तो वह सुपरस्टार सलमान खान है। हमने उनकी उदारता की पर्याप्त कहानियां सुनी हैं, यह भी हमारे लिए नई नहीं है!

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Namashkaar ... hamari sabhyata mein namaste aur salaam hai! Jab #coronavirus Khatam ho jaye tab Haath milao aur gale lago.... @beingstrongindia

मार्च 4, 2020 को 9:12अपराह्न PST बजे को Salman Khan (@beingsalmankhan) द्वारा साझा की गई पोस्ट

इस वक्त पूरा देश प्रकोप से जूझ रहा है, और इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा नुकसान प्रोडक्शन क्रू को हुआ है क्योंकि अगली सूचना तक फिल्मों, टीवी और ओटीटी प्रोडक्शंस को बंद कर दिया गया है। इस स्थिति से दिहाड़ी मजदूर आर्थिक रूप से पीड़ित नजर आ रहे हैं। एक तरफ़ प्रोडक्शन हाउस सहित उद्योग के कई लोग पहले ही एहतियाती कदम उठा चुके हैं और काम को निलंबित कर चुके हैं, जबकि अन्य लोग दैनिक वेतन भोगी कर्मचारियों के लिए एक रिलीफ फण्ड स्थापित करने के लिए बातचीत कर रहे हैं, जो बंद से प्रभावित हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Subah ki coffee aur sooraj!

फ़र॰ 3, 2020 को 9:31अपराह्न PST बजे को Salman Khan (@beingsalmankhan) द्वारा साझा की गई पोस्ट

राधे की शूटिंग कैंसिल इस तरह के समय में सलमान खान कैसे उनका समर्थन करते हैं, इसके बारे में बात करते हुए दिहाड़ी मजदूर और जूनियर आर्टिस्ट को-ऑर्डिनेटर राजेंद्र लेखराज उर्फ पप्पू ने साझा किया,'अगर हमारी स्थिति बिगड़ती हैं, तो मैं सलमान खान से बात करूंगा। वह समर्थन की पेशकश करने में बहुत दयालु है और हमेशा हमारे बारे में चिंतित रहते है। उन्होंने हाल ही में इस दुर्भाग्यपूर्ण स्थिति के कारण महबूब स्टूडियो में राधे की शूटिंग रोक दी थी।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

मार्च 18, 2020 को 5:08अपराह्न PDT बजे को Salman Khan (@beingsalmankhan) द्वारा साझा की गई पोस्ट

पहले भी कर चुके हैं मदद
यह पहली बार नहीं है जब हमने सलमान खान को ऐसा कुछ करते हुए सुना गया है। उनका फाउंडेशन, 'बीइंग ह्यूमन' हमेशा बच्चों को विभिन्न बीमारियों के इलाज के लिए धन मुहैया कराने का माध्यम रही है और इससे कई लोगों को राहत मिली है।निश्चित रूप से, सलमान खान हमेशा से ही अपनी लोकप्रियता के कारण सभी के पसंदीदा रहे रहे हैं और उदारता की ऐसी असली कहानियों की वजह से उन्हें दुनियाभर में बेहद प्यार किया जाता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.