Thursday, Apr 15, 2021
-->
salman khan launch special music eid 2020

EID 2020: फैंस के लिए फीकी नहीं होगी ईद, सलमान खान ने दिया ये खास तोहफा

  • Updated on 5/26/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। हर साल ईद पर बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान अपने फैंस के लिए के फिल्म रिलीज करते हैं  लेकिन इस बार लॉकडाउन के कारण ये संभव नहीं हो पाया।देश में फैले कोरोना वायरस के कारण सभी सिनेमा हॉल बंद है जिसके कारण सलमान खान की फिल्म  'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया है।

जिसके कारण इस बार ईद पर सलमान खान की कोई भी फिल्म रिलीज नहीं हो पाएगी। ऐसे में अगर आप थोड़ा निराश हो गए होंगे लेकिन आपको बता दें कि सलमान खान कभी भी अपने फैंस को निराश नहीं करते हैं। फिल्म नहीं पर वो इस बार वो अपने फैंस के लिए कुछ स्पेशल लेकर आ गए हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Hmmmm....

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on Apr 25, 2020 at 5:27am PDT

इस बार ईद यानि की आज सलमान खान एक स्पेशल गाना रिलीज किया है। इसलिए इस बार भी फैंस की ईद यादगार होने वाली है। आपको बता दें कि सलमान खान ने अपना नया सॉन्ग 'भाई-भाई' यूट्यूब पर रिलीज किया है।

आपको बता दें कि इससे पहले भी सलमान खान ने अपने यूट्यूब चैनल पर  दो गाने 'प्यार करोना' और 'तेरे बिना' रिलीज कर चुके हैं। जिसे फैंस ने काफी प्यार दिया है। अब देखना होगा कि इस ईद पर सलमान खान की ये ईदी फैंस को कितनी पसंद आएगी।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.