Friday, Jan 28, 2022
-->
salman-khan-release-new-promo-video-of-notebook

नोटबुक का नया प्रोमो देख हँसी नहीं रोक पाएंगे आप, देखें वीडियो

  • Updated on 3/20/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। जहीर इकबाल द्वारा नोटबुक के बच्चों के साथ खूबसूरत क्षणों से रूबरू करवाने के बाद, अब निर्माताओं ने एक बच्चे के साथ प्रनूतन की प्यारी बातचीत का एक प्रोमो शेयर किया है। नितिन कक्कड़ की नोटबुक से एक छोटा लेकिन मजेदार वीडियो शेयर किया गया है जिसमें प्राणुतन प्राकृतिक स्थिति में इस्तेमाल हो चुके एक पत्र की तलाश में है। 

फिल्म में नोटबुक के महत्व पर प्रकाश डालते हुए, वीडियो में एक पत्र को पढ़ने के लिए प्रनूतन की उत्सुकता को दिखाया गया है, जिसे पानी की कमी के कारण बच्चे द्वारा टॉयलेट पेपर के रूप में इस्तेमाल कर लिया गया है, मासूमियत और क्यूटनेस के कारण यह सुनिश्चित रूप से आपको हंसी से लोटपोट कर देगा।

रणबीर ने दी पिता रिषि कपूर के स्वास्थ्य की जानकारी, बोले- जल्द लौटेंगे

सलमान खान फिल्म्स ने वीडियो को सोशल मीडिया पर साझा करते हुए लिखा, बच्चे हमेशा बच्चे ही होते हैं, देखिए 'नोटबुक' का प्यारा सा वीडियो। इतना ही नहीं, फिल्म के निर्माताओं ने सुपरस्टार सलमान खान द्वारा अभिनीत बहुप्रतीक्षित गाना भी रिलीज कर दिया है, जिसमें प्रमुख जोड़ी जहीर इकबाल और प्रनूतन के बीच पनपते प्रेम कहानी की भी झलक देखने मिल रही है।

इस गाने में सलमान खान टी-शर्ट और डेनिम के साथ एक काले रंग की लैदर जैकेट में डैशिंग लुक में नजर आ रहे हैं। नोटबुक को कश्मीर की खूबसूरत घाटियों में फ़िल्माया गया है, जिसमें दो प्रेमी फिरदौस और कबीर की प्रामाणिक प्रेम कहानी के साथ-साथ बाल कलाकारों की दमदार कास्टिंग देखने मिलेगी जो कहानी में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं।

नितिन कक्कड़ द्वारा निर्देशित यह फ़िल्म सलमान खान, मुराद खेतानी और अश्विन वर्दे द्वारा निर्मित है। फिल्म 'नोटबुक' 29 मार्च, 2019 को रिलीज होने के लिए तैयार है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.