Tuesday, Sep 27, 2022
-->
salman-khan-s-starer-film-bharat-song-zinda-happened-super-hit

सलमान खान की फिल्म भारत के नए गीत 'जिंदा' ने मचाई धूम, ट्रेंडिंग लिस्ट में हुआ शामिल! 

  • Updated on 5/20/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। अभिनेता सलमान खान (salman khan) द्वारा हाल ही में एक भव्य समारोह में भारत का नया गाना 'जिंदा' (zinda) लॉन्च किया गया है। यह गाना डिजिटल प्लेटफॉर्म पर टॉप स्पॉट पर ट्रेंड कर रहा है और प्रशंसकों की ज़ुबान पर छाया हुआ है।

#SaahoSurprise, प्रभास कल अपने प्रशंसकों को देंगे एक खास सरप्राइज!

 फैंस कमेंट सेक्शन में सुपरस्टार की जमकर तारीफ कर रहे हैं और ऐसा लग रहा है जैसे गीत 'जिंदा' ने देश को अपनी तरफ आकर्षित कर लिया है। प्रशंसकों से मिल रही टिप्पणियों को देखते हुए, हमें यकीन है कि भारत निश्चित रूप से इस सीजन की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्म है।

 Ye sher budha zaroor hogya h lekin shikar krna nhi bhula😍🔥 #zindasong"

" Super 🔥🔥🔥🔥🔥🔥"   

" Bhaijaan is back ....❤😀😀😘😘😘" 

"Wow Bhajan👏💖"

"Awsome sallu bhai aag laga di 🔥🔥"

"Ye sher budha zaroor ho gaya hai,lekin shikar karna nahi bhula"..GOOSEBUMPS😘😍 These lines😍😍😍WOW!!😻" 

यह गाना अभिनेता के प्रशंसकों के लिए एक एंथम बन गया है और अपने रिलीज के दो दिनों के भीतर 21 मिलियन बार देखा जा चुका है। यह गाना न सिर्फ डिजिटल प्लेटफॉर्म पर टॉप स्पॉट पर ट्रेंड कर रहा है बल्कि फैंस सुपरस्टार की तारीफों के पुल बांध रहे हैं।

रिलीज से पहले यहां रखी गई PM मोदी के बायोपिक की स्पेशल स्क्रीनिंग

प्रशंसकों द्वारा गाने को पसंद किया जा रहा और हर बीतते दिन के साथ वह इस हिट गाने पर अपने प्यार की बौछार करते हुए नजर आ रहे है। फिल्म के इस नए गाने में दिशा पटानी और कैटरीना कैफ के साथ सलमान खान की शानदार केमिस्ट्री की झलक देखने मिल रही है जिसने हमें फिल्म के प्रति और अधिक उत्सुक कर दिया है।

 

नवीनतम गाने में प्रेरक धुन शामिल की गई है जो हर पंक्ति के साथ आपको हर्षोउल्लास से भर देता है। यह गीत मजबूत और प्रेरक शब्दों का सही कॉम्बिनेशन है जो इस ट्रैक को ओर अधिक मजबूत बना देता है। अभिनेता ने अपनी आगामी फिल्म भारत के लिए कोई कसर नहीं छोड़ी है। फिल्म में किरदार के जीवन में सात फेज देखने मिलेंगे हैं और अभिनेता ने उन्हें पूर्णता के साथ निभाने में काफी मशक्कत की है।

निर्देशक राज कुमार गुप्ता के साथ अर्जुन कपूर ने किया फिल्म ‘इंडियाज मोस्ट वांटेड’ का प्रमोशन

फिल्म में सलमान खान, कैटरीना कैफ, तब्बू, दिशा पटानी, सुनील ग्रोवर और जैकी श्रॉफ जैसे दमदार कलाकार नजर आएंगे। फिल्म भारत में छह दशकों तक फैले एक व्यक्ति का सफर दिखाया जाएगा इसलिए, सलमान खान अपने इस सफरनामा के दौरान छह अलग-अलग लुक में नजर आएंगे।

 टी-सीरीज द्वारा प्रस्तुत फिल्म 'भारत' का निर्माण अतुल अग्निहोत्री, अलवीरा अग्निहोत्री, भूषण कुमार, कृष्ण कुमार ने रील लाइफ प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड और सलमान खान फिल्म्स के बैनर तले किया है। यह फिल्म एक आगामी भारतीय हिंदी भाषा की ऐतिहासिक पीरियड ड्रामा फिल्म है जो अली अब्बास जफर द्वारा लिखित और निर्देशित है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.