Thursday, Jun 17, 2021
-->
Salman khan share poster Mithun Chakraborty son Namash movie ANJSNT

Bad Boy से डेब्यू कर रहा है मिथुन चक्रवर्ती का बेटा नमाशी,सलमान खान ने शेयर किया पोस्टर

  • Updated on 5/23/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड के में अपनी  एक्टिंग और डांसिंग से हर किसी का दिल जीतने वाले बॉलीवुड एक्टर मिथुन चक्रवर्ती के बेटे नमाशी चक्रवर्ती जल्द ही बॉलीवुड में नजर आने वाले हैं। वो इस चमचमाती बॉलीवुड इंडस्ट्री में  अपनी अपकमिंग फिल्म से डेब्यु करेंगे। 

आज उनकी फिल्म बैड बॉय का पोस्टर भी रिलीज कर दिया गया।राजकुमार संतोषी की इस फिल्म के पोस्टर को खुद सलमान खान ने अपने ट्विटर पर शेयर किया है।

पाकिस्तान प्लेन क्रैश से दुखी बॉलीवुड सितारे,अनुपम खेर से लेकर सोनम कपूर तक ने जताया शोक

इस पोस्टर को शेयर करते हुए सलमान खान ने लिखा-लाजवाब। इसके साथ ही उन्होंने दोनों कलाकारों को उनके भविष्य के लिए शुभकामनाएं भी दी हैं।

बता दें कि हाल ही में  लॉकडाउन के दौरान ही  मिथुन चक्रवर्ती के पिता बसंत कुमार का मुंबई में निधन हो गया। मिथुन के 95 वर्षीय पिता लंबे समय से बीमार चल रहे थे। मुंबई के अस्पताल में उन्होंने अंतिम सांस ली। खास बात यह है कि मिथुन इस समय लॉकडाउन में बैंगलूरू में फंसे हैं। 

Tiktok को बैन करने के समर्थन में उतरे मुकेश खन्ना, कहा- चाइनीज वायरस से दूर रहे

सूत्रों की मानें तो बसंत कुमार का निधन किडनी फेल होने के कारण हुआ है। पिता की मौत की खबर के बीच मिथुन चक्रवर्ती बंगलूरू में थे। लॉकडाउन की वजह से वह मुंबई नहीं आ सके लेकिन, सुनने में आ रहा है कि वह मुंबई पहुंचने के लिए प्रयास कर रहे हैं। हालांकि मिथुन के बेटे मिमोह मुंबई में ही हैं।

comments

.
.
.
.
.