Wednesday, Feb 19, 2020
samajwadi party akhilesh excited deepika padukone film chhapaak book show party workers

दीपिका की 'छपाक' को लेकर अखिलेश उत्साहित, सपा कार्यकर्ताओं के लिए बुक किए शो

  • Updated on 1/10/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म 'छपाक' को लेकर सियासत भी गर्मा गई है। इसको लेकर जहां भाजपा के कुछ नेता विरोध में खड़े हैं, वहीं विपक्षी दलों ने समर्थन का ऐलान किया है। दरअसल, जब से दीपिका ने जेएनयू में जाकर फीस बढ़ोतरी के खिलाफ आंदोलन कर रहे छात्रों का समर्थन किया है, तभी से वह सोशल मीडिया पर ट्रोल भी हो गई हैं।

#JNU हमला : कन्हैया कुमार ने दीपिका का किया शुक्रिया, मोदी सरकार निशाने पर

समाजवादी पार्टी ने इस फिल्म को लेकर बेहद उत्साहित है। समाजवादी पार्टी आज राजधानी में अपने पार्टी कार्यकताओं को दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक दिखायेगी। पार्टी ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी। समाजवादी पार्टी ने ट्वीट कर कहा है,‘‘माननीय राष्ट्रीय अध्यक्ष जी के निर्देश पर समाजवादी पार्टी अपने कार्यकर्ताओं को ‘छपाक’ फिल्म दिखाएगी। इसके लिए लखनऊ में एक हाल बुक किया गया है।‘‘ 

विपक्ष को नहीं भाया जम्मू-कश्मीर में विदेशी राजनयिकों का दौरा, निशाने पर मोदी सरकार

एम्स में होगा भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर का इलाज, कोर्ट ने दिया निर्देश

गौरतलब है कि छपाक फिल्म एसिड हमले से पीड़ित एक लड़की की कहानी है। मेघना गुलजार द्वारा निर्देशित यह फिल्म तब चर्चा में आयी थी जब फिल्म अभिनेत्री दीपिका पादुकोण हाल ही में जवाहर लाल नेहरू विश्वविदयालय के छात्रों से मिलने पहुंच गयी थी । 

दिल्ली विधानसभा चुनाव : आतिशी के नेतृत्व में बनेगा AAP का घोषणापत्र

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.