Tuesday, Jul 05, 2022
-->
samajwadi party leader azam khan inspector can threaten rampur uttar pradesh kmbsnt

आजम खान बोले जब एक इंस्पेक्टर एनकाउंटर की धमकी दे सकता है, तो मेरी यात्रा क्या...

  • Updated on 5/23/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। जेल से रिहा होने के बाद आमज खान एक बार फिर से उत्तर प्रदेश की राजनीति में सक्रिय रूप से नजर आएंगे। रविवार देर रात वो रामपुर पहुंचे। यहां उन्होंने अपने जेल में बंद समर्थकों से मुलाकात की। इसके बाद मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि मैं अपनी यात्रा के बारे में कुछ नहीं कह सकता। 

आजम खान ने कहा कि जब एक इंस्पेक्टर जेल में धमकी दे सकता है, अंडरग्राउंड हो जाओ, तुम्हारे खिलाफ कई मामले हैं, तुम्हारा एनकाउंटर हो सकता है, तो यह कहना मुश्किल है कि इस तरह के खतरों के बीच मेरी यात्रा क्या है।

बताया जा रहा है कि आजम खान आज विधानसभा में विधायक पद की शपथ ले सकते हैं। आज से ही लखनऊ में यूपी विधानसभा का सत्र शुरू होने जा रहा है। देर रात ही आजम खान अपने बेटे अब्दुल्ला आजम के साथ लखनऊ के लिए रवाना हो गए हैं। अपने घर से कुछ ही दूरी पर खान ने अपने माता-पिता की कब्र पर फातिहा पढ़ा। 

23 महीने बाद आजम खान सीतापुर जेल से रिहा हुए हैं। उन्होंने कहा है कि मुझे जो भी मिला है वो न्यायपालिका से मिला है। इसलिए मैं यहां पर खड़ा हूं। इसके साथ ही बीजेपी के विषय में भी उनका रुख नरम ही दिखा। उन्होंने कहा कि बीजेपी के किसी भी एमपी या एमएलए ने कभी भी मेरे बारे में कोई घटिया बात नहीं की। ये सिर्फ एक एजेंडा था।

विधानसभा जाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि मैं चुना गया हूं, क्यों नहीं जाउंगा। मैं लोकसभा का सदस्य रहा हूं। साढ़े तीन साल में मेंबर ऑफ पर्लिमेंट था। 2 साल जेल में था लेकिन मुझे रहने के लिए आवास नहीं दिया गया। आजाद हिंदुस्तान का ये भी इकलौता इतिहास है। 

comments

.
.
.
.
.