Friday, Jul 23, 2021
-->
samajwadi party said cm yogi to focus on law and order after leaving antics of hate pragnt

योगी ने की हैदराबाद का नाम बदलने की बात, सपा ने कहा- UP में कानून व्‍यवस्‍था पर ध्‍यान दें CM

  • Updated on 11/29/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। समाजवादी पार्टी (SP) के वरिष्ठ नेता और उत्तर प्रदेश विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष रामगोविन्द चौधरी ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) से नफरत की अंताक्षरी छोड़कर उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की कानून व्यवस्था पर ध्यान देने का अनुरोध किया।

अखिलेश यादव ने किसान आंदोलन को लेकर मोदी सरकार को लिया आड़े हाथ

सपा ने योगी आदित्यनाथ पर लगाया ये आरोप
नेता प्रतिपक्ष ने एक विज्ञप्ति जारी कर कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से आग्रह है कि वह कुछ दिनों के लिए नफरत की अंताक्षरी छोड़कर उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था पर ध्यान दें। चौधरी ने आरोप लगाया कि राज्य में कानून व्यवस्था की स्थिति दिन प्रतिदिन बद से बदतर होती जा रही है लेकिन मुख्यमंत्री उत्तर प्रदेश के कानून व्यवस्था की चिंता छोड़कर सियासत करने में मशगूल हैं। उल्लेखनीय है कि हैदराबाद नगर निकाय चुनाव में भाजपा के प्रचार अभियान के दौरान मुख्यमंत्री ने हैदराबाद का नाम बदलकर भाग्यनगर किए जाने की बात कही थी।

कोरोना की वैक्सीन बनाने के लिए बन रही है टीकाकर्मियों की लिस्ट, 30 करोड़ लोगों को देंगे वैक्सीन

योगी ने TRS- AIMIM पर साधा निशाना
हैदराबाद निकाय के चुनाव प्रचार के दौरान उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सत्ताधारी तेलंगाना राष्ट्र समिति (TRS) और ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) पर कुशासन और भ्रष्टाचार में लिप्त होने का आरोप लगाया। योगी ने कहा कि मतदाताओं को एक दिसंबर को होने वाले हैदराबाद निकाय चुनाव के दौरान यह दिखा देना चाहिए कि वे 'लूट' की छूट नहीं देंगे।

मुख्यमंत्री ठाकरे के खिलाफ टिप्पणी पर संजय राउत ने फडणवीस पर किया पलटवार

हैदराबाद का नाम बदलकर फिर से होगा भाग्यनगर- योगी
उन्होंने कहा कि अगर उत्तर प्रदेश में फैजाबाद और इलाहाबाद क्रमश: अयोध्या और प्रयागराज हो सकते हैं तो हैदराबाद भी दोबारा 'भाग्यनगर' हो सकता है। एक दिसंबर को होने वाले चुनाव से पहले शुक्रवार रात को भाजपा की प्रचार अभियान बैठक को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा, 'अगर प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि की राशि 12 करोड़ किसानों के खाते में पहुंच सकती है तो केसी राव की सरकार ने बाढ़ से प्रभावित लोगों के खातों में पैसे क्यों नहीं भेजे?' योगी ने आरोप लगाया कि यदि 'टीआरएस और एआईएमआईएम' का गठबंधन निकाय चुनाव में जीत हासिल करता है तो जनता को बुनियादी सुविधाएं भी नहीं मिल पाएंगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.