Thursday, Mar 04, 2021
-->
samastipur-tejashwi-made-a-big-mistake-while-seeking-votes-for-amit-kumar-prshnt

समस्तीपुर: तेजस्वी ने अमित कुमार के लिए वोट मांगते हुए की बड़ी भूल, कही ये बात

  • Updated on 10/30/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Assebly Election) में अब पहले चरण के बाद अब दूसरे चरण के लिए जंग शुरू हो गई है। इसी बीच सभी पार्टियां चुनावी प्रचार में जूटी हुई है। चुनाव प्रचार के दौरान राष्ट्रीय जनता दल के नेता तेजस्वी यादव ने एक भूल कर दी उन्होंने अपने ही उम्मीदवार का गलत नाम ले लिया, जिसके बाद भीड़ ने उन्हें सही नाम बताया। 

दरअसल, तेजस्वी यादव समस्तीपुर के विभूतिपुर में जब गठबंधन के उम्मीदवार अजय कुमार के लिए वोट मांगने पहुंचे तो तेजस्वी यादव ने मंच से बार-बार कहा कि आप अपना एक-एक वोट अमित कुमार के लिए दें। उनके इतना कहते ही भीड़ ने सही नाम अजय कुमार बताया गया। जिसके बाद तेजस्वी यादव ने भी भूलसुधार किया और अजय कुमार के लिए वोट मांगा। बता दें कि विभूतिपुर से महागठबंधन के लिए सीपीआई (एम) के उम्मीदवार अजय कुमार मैदान में हैं।

Nikita Murder Case: स्वामी रामदेव ने की बल्लभगढ़ कांड के हत्यारों को चौराहे पर फांसी देने की मांग

राजद नेता ने नीतीश सरकार को निशाने पर लिया
अजय कुमार के लिए वोट की गुहार के साथ ही यहां अपनी रैली में राजद नेता ने फिर नीतीश सरकार को निशाने पर लिया। तेजस्वी यादव ने कहा कि महागठबंधन की सरकार अगर सत्ता में आई तो पढ़ाई, दवाई, सिंचाई, कमाई के मुद्दों को लेकर लोग काम करेंगे। उन्होंने कहा आज बिहार में चुनाव का सबसे बड़ा मुद्दा बेरोजगारी है। 

मुंगेर कांड: शिवसेना का BJP पर वार- आंखों पर चढ़ा सेक्युलर चश्मा, चुप क्यों हैं खोखले हिंदुत्ववादी?

शुक्रवार को तेजस्वी यादव की कुल 15 रैलियां
तेजस्वी यादव ने कहा कि नीतीश कुमार की सरकार ने 15 वर्षों में लोगों को नौकरी देने पर ध्यान नहीं दिया है। बता दें कि तेजस्वी यादव बिहार चुनाव में अकेले दम पर मोर्चा संभाले हुए हैं और हर रोज एक दर्जन से अधिक सभाएं कर रहे हैं। शुक्रवार को भी तेजस्वी यादव की कुल 15 रैलियां हैं। शुक्रवार को तेजस्वी यादव समस्तीपुर, बेगूसराय, चंपारण जैसे इलाकों में सभाएं करेंगे। बता दें कि तीन नवंबर को कुल 94 विधानसभा सीटों पर मतदान होना है। 

यहां पढ़े अन्य बड़ी खबरें....

comments

.
.
.
.
.