Tuesday, Sep 28, 2021
-->
sambit patra replied to the oppositions sarcasm regarding the vaccine said this albsnt

संबित पात्रा ने वैक्सीन को लेकर विपक्ष के कटाक्ष पर दिया जवाब,कही ये बात...

  • Updated on 1/4/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के खिलाफ देश में तब खुशी की लहर दौड़ गई जब कोरोना वैक्सीन को आपातकाल में उपयोग करने की मंजूरी दी गई। लेकिन साथ ही राजनीति भी शुरु हो गई है। विपक्षी दलों ने मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए इतने जल्दी तैयार करने पर ही सवाल खड़ा कर दिया। जिस पर प्रतिक्रिया देते हुए बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि कांग्रेस और सपा को घेरते हुए कहा कि यह दोनों दल निराधार सवाल उठा रही है।

MCD चुनावों की तैयारी में AAP, भ्रष्टाचार को लेकर करेगी 2500 मोहल्ला सभाएं

उन्होंने कहा कि एक तरफ UN,WHO जैसे संगठन भारत के कोरोना वैक्सीन पर बधाई दे रही है तो देश के अंदर ही कांग्रेस पार्टी परेशान हो गई है। उन्होंने हेरानी जताया कि दो वैक्सीन को मंजूरी मिलने के बाद भी संदेह से देखने से जनता में भ्रम पैदा करना चाहती है। उन्होंने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी को बधाई दिया जाना चाहिये कि उन्होंने देश का सम्मान बढ़ाया है। उन्होंने वैज्ञानिकों को भी बधाई देते हुए कहा कि कम समय में वैक्सीन बनाकर आमजनों को कोरोना से छुटकारे पाने में मददगार होगी।

बीजेपी नेता अशोक ठाकुर ने कहा- खुले मन से किसान संगठन कृषि कानून पर करें विचार,दें समर्थन

संबित पात्रा ने कहा कि दरअसल कांग्रेस पार्टी भी कोरोना वायरस की तरह हो गई है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस को बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा की सलाह माननी चाहिये। जिसमें उन्होंने कहा था कि कांग्रेस को आत्ममंथन करना चाहिये कि राष्ट्रीय राजनीति से लगातार क्यों हाशिये पर जा रही है। वहीं उन्होंने अखिलेश यादव को भी उनके उस बयान की निंदा की जिसमें उन्होंने कोरोना वैक्सीन को बीजेपी का करार दिया। संबित ने कहा कि अखिलेश को समझना चाहिये कि यह वैक्सीन बीेजपी तैयार नहीं की है। बल्कि वैज्ञानिकों ने तैयार किया है।   

ये भी पढ़ें...

     

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.