Friday, May 14, 2021
-->
sameer wankhede ncb team investigating drug case attacked by peddler in mumbai aljwnt

Drug Case की जांच कर रहे NCB डायरेक्टर समीर वानखेड़े पर हुआ हमला, पढ़ें पूरी खबर

  • Updated on 11/23/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। ड्रग केस (Drug Case) लगातार पैडलर्स के साथ-साथ बॉलीवुड हस्तियों को अपनी चपेट में लेता जा रहा है। जहां एक तरफ इस केस की जांच कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की टीम बॉलीवुड में फैली ड्रग्स की जड़ों तक पहुंचने में जुटी हुई है, वहीं दूसरी तरफ इस टीम के जोनल डायरेक्टर आईआरएस समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) और उनकी पांच सदस्यीय टीम पर ड्रग पैडलर्स और बदमाशों ने रविवार को हमला कर दिया।

ये हमला मुंबई के गोरेगांव में हुआ जिसमें टीम के दो अफसरों को चोटें आईं हैं। इस बारे में जानकारी देते हुए एनसीबी ने बताया कि टीम समीर वानखेड़े की अगुवाई में गोरेगांव छापेमारी करने गई थी। इसी दौरान वहां ड्रग पैडलर समेत मौजूद 60 लोगों ने उनपर हमला कर दिया। मुंबई पुलिस ने स्थिति तो संभालते हुए ड्रग पैडलर को गिरफ्तार कर लिया है।

जानिए कौन है समीर वानखेड़े, जिनके नाम से बॉलीवुड में मची है खलबली....

ड्रग पैडलर समेत गिरफ्तार चार आरोपियों पर लगाई गई ये धारा
एनसीबी पर हमला करने वाले ड्रग पैडलर का नाम कैरी मैनडिस बताया जा रहा है। मुंबई पुलिस ने कैरी मैनडिस के साथ-साथ उसके दो साथियों को भी गिरफ्तार किया है। इन चारों आरोपियों पर मुंबई पुलिस ने आईपीसी की धारा 353 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

मंबई पुलिस ने कंगना को भेजा तीसरी बार समन, क्या कंगना पूछताछ के लिए होंगी पेश

कैरी मैनडिस पर लगे हैं ये आरोप
समीर वानखेड़े और एनसीबी पर हमला करने वाले कैरी मैनडिस पर वेस्टर्न मुंबई में एलएसडी सप्लाई करने का आरोप है। आपको बता दें, छापेमारी के दौरान एनसीबी को कैरी मैनडिस के पास से एलएसडी बरामद भी हुआ है।

सुशांत केस में हुआ बड़ा खुलासा, एक्टर को संदिग्ध तरीके से की गई थी करोड़ों की पेमेंट

शनिवार को एनसीबी ने किया था मशहूर कॉमेडियन भारती और उनके पति हर्ष को गिरफ्तार
नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने ड्रग्स केस (Drug Case) में कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) औक उनके पति हर्ष लिम्बाचिया (Haarsh Limbachiyaa) को शनिवार शाम को गिरफ्तार किया था। एनसीबी ने मुंबई में स्थित भारती के घर और प्रोडक्शन ऑफिस में छापेमारी की थी। इस छापेमारी के दौरान एनसीबी ने 86.5 ग्राम गांजा बरामद किया था। 

अक्षय कुमार के 500 करोड़ रुपये के मानहानि नोटिस का यूट्यूबर ने किया विरोध

भारती और हर्ष ने स्वीकार की थी गांजा का सेवन करने की बात
इस संबंध में एनसीबी द्वारा की गई लंबी पूछताछ में भारती और हर्ष ने गांजा का सेवन करने की बात स्वीकार कर थी जिसके बाद दोनों की गिरफ्तारी हुई। रात भर एनसीबी दफ्तर में रहने के बाद दोनों को रविवार सुबह कोर्ट में पेश किया गया। कोर्ट ने दोनों को 14 दिन यानी कि 4 दिसंबर तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया था। वहीं अब भारती और हर्ष को जमानत मिल चुकी है।

comments

.
.
.
.
.