Wednesday, Jun 26, 2019

6GB RAM और 4170 की बैटरी बैकअप के साथ मार्केट में जल्द लॉन्च होगा Samsung Galaxy Note 10

  • Updated on 6/12/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सैमसंग (Samsung) अपने नए हैंडसेट को जल्द ही मार्केट में लॉन्च करने वाला हैं। सैमसंग गैलेक्सी (Samsung) का शौक रखने वाले ग्राहकों के लिए निर्माता एक बार फिर Samsung का गैलेक्सी नोट 10 मार्केट में ला रहा है। हालांकि, कंपनी ने लॉन्च को लेकर अभी कोई खुलासा नहीं किया है लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि इस स्मार्टफोन को जल्द अगस्त में लॉन्च किया जा सकता है। फोन में 6.4 इंच का डायनमिक एमोल्ड डिस्प्ले दे सकता है। वहीं परफॉर्मेंस में फोन के अंदर 6GB RAM होने कि बात सामने आ रही है।

फिलहाल, फोन की कीमत के बारे में अभी कोई खुलासा नहीं हुआ है पर कहा जा रहा है कि फोन को 70,000 रुपये से 84,000 रुपये के बीच में उपल्ब्ध कराया जा सकता है। फोन के अंदर ऐसे कई अनोखे फीचर्स हैं जो आपको इसे खरीदने पर मजबूर कर सकते हैं। तो चलिए जानते हैं कि Samsung Galaxy Note 10 में और कौन-से अनोखे फीचर्स मिल सकते हैं।

12 GB RAM और 5000 mAh की बैटरी के साथ Nubia Red Magic 3 अगले हफ्ते हो सकता है लॉन्च

ये हैं स्पेसिफिकेशन

फोन में सैमसंग एक्सनोस 9 ऑक्टा 9820 चिपसेट दिया गया है साथ ही इंच का फूलएचडी+ डायनमिक एमोल्ड डिस्प्ले भी इसमें होगा। इसके अलावा फोन में 6GB RAM के साथ 128 GB का स्टोरोज भी दिया हुआ है। और यह डिवाइस 128 जीबी स्टोरेज ऑप्शन वाले बेस वेरियंट के साथ आ सकता है।

वहीं फोन में कैमरा सैटअप की अगर बात करें तो फोन के पीछले हिस्से पर 16 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा सैटअप लगा है, 12 मेगपिक्सल का सेकेंडरी कैमरा सैटअप दिया है और 12 मेगापिक्सल का थर्ड कैमरा सैटअप इसमें दिया गया है। फोन के फ्रंट कैमरा को लेकर अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

फेसबूक ने उठाया सख्त कदम अब huawei स्मार्टफोन में नहीं मिलेंगे प्री इंस्टाल्ड एप्स

लेकिन फोन में जान फूंकने के लिए 4170 mAh की बैटरी बैकअप दी गई हैं जो क्विक चार्जिंग फास्ट, v3.0 को स्पोर्ट करता है। इसके अलावा फोन में वायरलेस चार्जिंग भी उपल्ब्ध कराया जाएगा। कनेक्टिविटी के लिए फोन में वाई-फाई Wi-Fi 802.11, a/ac/b/g/n/n 5GHz, मोबाइल हॉटस्पॉट (Mobile Hotspot), ब्लूटूथ वी5.0 (Bluetooth V5.0), जीपीएस साथ ए-जीपीएस ग्लोनास, यूएसबी मॉस स्टोरेज उपकरण, यूएसबी चार्जिंग, यूएसबी टाइप-सी (USB TYPE C)

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.