Wednesday, Jan 29, 2020
samsung galxy a80 with foldable camera can launch in july

जुलाई में ही लॉन्च हो सकता है फोल्डेबल कैमरे वा Samsung Galxy A80

  • Updated on 7/2/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटलः सैमसंग जल्द ही मार्केट में Galaxy A80 उतार सकता है। सैमसंग Galaxy A80 कंपनी का A सीरीज का फ्लैगशिप स्मार्टफोन है। आ रही खबरों के अनुसार कंपनी(Company) जुलाई के महीने में ही इस स्मार्टफोन को भारतीय बाजार में लासकती है। बता दें कि इस फोन का भारतीय स्मार्टफोन मार्केट(Market) में बेसब्री से इंतजार चल रहा है या फिर यू कहें कि अभी के समय में यह सबसे ज्यादा मोस्ट अवेटेड स्मार्टफोन है।

अब Vodafone के 129 प्लान में मिलेगा 500 MB अधिक डेटा

यूजर्स के लिए खुशखबरी यह है कि अब ज्यादा दिन इस फोन के लिए इंतजारर नहीं करना पड़ेगा। Samsung ने भारत में अपने Galaxy A सीरीज के तहत 6 स्मार्टफोन्स लॉन्च किए हैं जिसमें Galaxy A10, A20, A30, A50, A70 लॉन्च किए हैं।Samsung के हेड ऑप इनोवेशन, प्रोडक्ट एंड प्लानिंग Yeon Jeong Kim ने बताया कि कंपनी ने भारतीय बाजार(Indian Market) में उतार्ने के लिए पूरी तैयारी कर ली है और बहुत ही जल्द इसे लाया जाएगा। उन्होंने कहा कि इसका मकसद सैमसंग के फ्लैगशिप रेंज को बरकरार रखना है।

4 जुलाई को भारत में लॉन्च होगा Xiaomi का Redmi 7A स्मार्टफोन्स, जाने क्या होगी कीमत

आपको बता दें कि इस समय भारतीय स्मार्टफोन(Smartphone) बाजार में चीनी स्मार्टफोन कंपना शॉओमी(Xiaomi) ने अपनी पकड़ बना रखी है और वह सैमसंग सहित सभी कंपनियों को ककड़ी टक्कर दे रहा है, इसी को ध्यान में रखते हुए कंपनी अपर बजट सेगमेंट में यह स्मार्टफोन ला रही है।

Galaxy A80 के स्पेसिफिकेशन

Galaxy A80 ग्लास बॉडी डिजाइन के साथ आता है और इसके फ्रंट और बैक दोनों में ग्लास लुक दिया गया है। इसके दोनों साइड में गोरिल्ला ग्लास की प्रोटेक्सशन भी दी गई है।

सैमसंग ने इस स्मार्टफोन पर 6.7 इंच की डिस्प्ले दी है जो कि सुपर एमोलेड डिस्पले है। डिस्प्ले की प्रोटेक्शन के लिए गोरिल्ला ग्लास 3 दिया गया है और बैक पैनल को सेफ करने के लिए इसमें कंपनी ने लेटेस्ट गोरिल्ला ग्लास 6 दिया है। साथ ही इसमें Always-On-Display का फीचर भी दिया गया है।

जुलाई के सेकेंड वीक में लॉन्च होगा दुनिया का सबसे सस्ता इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट वाला स्मार्टफोन

सैंमसंग ने इसमें वीडियो, सांग्स, और फोटो को ज्यादा से ज्यादा सेव रखने के लिए इसमें 128GB की स्टोरेज दी है और 8GB की रैम दी है। इस फोन में कार्ड स्लाट का ऑप्शन हमें नहीं मिलता जिसकी वजह से हम इसकी मेमोरी को बढ़ा नहीं सकते जो कि स्मार्टफोन का एक निगेटिव प्वाइंट है।

कैमरा फीचर्स
फोटोग्राफी(Photography) लवर्स के लिए यह फोन बहुत ही खास होने वाला है। इसमें कंपनी ने रियर में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया है। इसमें प्राइमरी कैमरा 48 मेगापिक्सल के साथ आता है जिसका अपर्चर 2.0 है। दूसरा कैमरा 8 मेगापिक्सल का है जिसका अपर्चर 2.2 है और तीसरा 3D कैमरा है जो 1.3 अपर्चर के साथ आता है।

सेल्फी क्रेज भारतीय युवाओं के लिए बना जान का दुश्मन, अब तक ले चुका है इतनी जानें...

ऐसा माना जा रहा है कि लो लाइट फोटोग्राफी में यह फोन फ्लैगशिप फोन्स को कड़ी टक्कर देने वाला है। इसके कैमरे को रोटेट करके हम सेल्फी के लिए भी यूज कर सकते हैं।सैमसंग ने इसके कैमरे में Gyro और EIS का भी सपोर्ट दिया है।

अन्य फीचर्स
इसमें टाइप C पोर्ट दिया गया है और यह 4000 mAh की बैटरी दी गई है जो 25W की फास्ट चार्जिंग के साथ आती है। सैमसंग गैलेक्सी ए80 तीन कलर वेरिएंट में आता है, एंजेल गोल्ड, ह्वाइट और फैंटम ब्लैक।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.