Thursday, Jan 23, 2020
samsung-launch-its-led-screen-worth-3-crore

सैमसंग ने 'द वॉल' Display भारत में किया लॉन्च, शुरुआती कीमत 3.5 करोड़

  • Updated on 12/6/2019

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। प्रौद्योगिकी क्षेत्र की दिग्गज कंपनी सैमसंग (Samsung) ने अपना मॉड्यूलर माइक्रो एलईडी डिस्प्ले (modular MicroLED display) ‘द वॉल’ पेश किया। इसे 146 इंच, 219 इंच और 292 इंच की बिग स्क्रीन के आकार में पेश किया गया, जिसकी कीमत 3.5 करोड़ रुपये से 12 करोड़ रुपये तक है।

लग्जरी का अनुभव देता है सैमसंग का 'द वॉल' Display
सैमसंग इंडिया (Samsung India) ने बयान में कहा कि इसे विशेष रूप से उन लोगों के लिए डिजाइन किया गया है, जो लगातार लग्जरी का अनुभव चाहते हैं। कंपनी ने कहा कि वह ‘द वॉल’ के लिए भारत में अत्यधिक अमीरों या एचएनआई को लक्ष्य करेगी।

ऐसे बनाए लाइफ को टेक्नोलॉजी से आसान

सात करोड़ डॉलर के कारोबार की उम्मीद
उपभोक्ता इलेक्ट्रॉनिक्स क्षेत्र की कंपनी का लक्ष्य 2022 तक द वॉल की 200 इकाइयां बेचने का है। सैमसंग इंडिया के उपाध्यक्ष ( Vice President) (उपभोक्ता इलेक्ट्रॉनिक्स उपक्रम कारोबार) पुनीत सेठी ने कहा कि 2022 तक हमें द वॉल से सात करोड़ डॉलर या 498 करोड़ रुपये के कारोबार की उम्मीद है। 

फ्रॉड करने वालों ने चोरी किया Flipkart व Myntra का कस्टमर डाटा

जाने specifications
सैमसंग का 'द वॉल' Display विभिन्न प्रकार के specifications में आता हैं - 4K definition में 146 इंच, 6K definition में 219-इंच और 8K definition में 292-इंच। 

भारत आया Asus का गेमिंग फोन ROG Phone2, जानें कीमत 

एआई अप-स्केलिंग, क्वांटम एचडीआर टेक्नोलॉजी (Quantum HDR), 2,000 एनआईटी और 120 हर्ट्ज वीडियो (video) एक उत्तम Quality की अनुभव प्रदान करती है, कंपनी ने कहा कि द वॉल लग्जरी - होम सिनेमा और गेमिंग के लिए है।

यह सिर्फ सैमसंग के कुछ चुनिंदा stores में ही उपलब्ध होगा अभी आप इसे गुरुग्राम के ब्रीफिंग सेंटर पर जा के देख या खरिद सकते है।

 

comments

.
.
.
.
.